Thursday - 21 October 2021 - 1:13 AM

शाहरुख खान के ड्राइवर से NCB क्यों कर रही है पूछताछ

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर सियासत गर्म है। बॉलीवुड के तमाम अभिनेता-अभिनेत्री आर्यन के समर्थन में बोल चुके हैं।

अब इस केस से जुड़ी एक और बड़ी खबर आ रही है। दरअसल इस केस में अब नया अपडेट देखने को तब मिला जब सुपरस्टार शाहरुख खान के ड्राइवर को एनसीबी ने समन भेजा है।

जानकारी मिल रही है कि एनसीबी दफ्तर में शाहरुख खान के ड्राइवर से कड़ी पूछताछ चल रही है। अभी तक इस मामले में शाहरुख खान के परिवार से कोई पूछताछ नहीं की गई थी लेकिन शाहरुख खान के ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी मिली रही है कि शाहरुख खान के ड्राइवर से एनसीबी तीखे सवाल पूछ रही है। बता दें कि इस पूरे मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किले लगातर बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें : तिकुनिया में होगा किसानों का बड़ा आंदोलन

यह भी पढ़ें :  यूपी में किसकी बनेगी सरकार, जानिए क्या कहता है यह सर्वे?  

आलम तो यह है कि आर्यन खान को पहले उम्मीद थी उसे बेल मिल जायेगी लेकिन ऐसा हो नहीं सका और कल उनकी जमानत याचिका कोर्ट ने रिजेक्ट कर दी थी।

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे उनकी बेल के लिए सेशंस कोर्ट में अप्लाई करेंगे। उधर क्रुज ड्रग्स पार्टी केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े करने वाले एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर से एजेंसी पर गंभीर आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें :  लखीमपुर में 24 घंटे में ऐसे बदला तेजी से घटनाक्रम

यह भी पढ़ें :  डंके की चोट पर : पार्टी विथ डिफ़रेंस के क्या यह मायने गढ़ रही है बीजेपी

मंत्री मलिक ने दावा किया कि क्रूज जहाज पर एनसीबी की रेड में 11 लोग हिरासत में लिए गए थे, मगर बाद में एजेंसी ने तीन लोगों को छोड़ दिया।

एनसीपी नेता ने कहा कि जरूरत पड़ी तो एनसीबी रेड की जांच भी होगी। इतना ही नहीं, मलिक ने एनसीबी के समीर वानखेड़े और भाजपा नेताओं के बीच कुछ बातचीत की भी आशंका जाहिर की है।

यह भी पढ़ें :  चीन ने अब अरुणाचल में की हिमाकत

यह भी पढ़ें :  BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से मेनका व वरुण गांधी का गिरा विकेट

आज एक प्रेस कांफ्रेंस कर नवाब मलिक ने इस मामले में बात की। उन्होंने क्रूज पर हुई रेड को ही फर्जी बताया। मलिक ने कहा कि पूरी रेड फर्जी थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com