Saturday - 23 January 2021 - 11:26 PM

ममता और शुभेन्द्रु की बातचीत के बावजूद बीजेपी क्यों है उत्साहित

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल सरकार के सामने दिक्कत खड़ी करने वाले तृणमूल कांग्रेस के नेता शुभेन्द्रु अधिकारी फिलहाल किसी के भी मनाने से तैयार नहीं हो रहे हैं. ममता बनर्जी की कैबिनेट से इस्तीफ़ा देने के बाद से लगातार यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह बीजेपी के साथ जा सकते हैं. हालांकि ममता बनर्जी ने उन्हें मनाने के लिए उनके घर जाने की भी बात कही है.

तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगात राय ने दावा किया था कि शुभेन्द्रु के साथ सभी परेशानियां सुलझ चुकी हैं. वह पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं, लेकिन शुभेन्द्रु ने आज बुधवार को यह कहकर पार्टी का सरदर्द और भी बढ़ा दिया है कि अब सत्तारूढ़ पार्टी के साथ काम कर पाना नामुमकिन है.

सांसद सौगात राय का कहना है कि उनकी शुभेन्द्रु अधिकारी के साथ बहुत विस्तार से बात हुई है. उनकी सभी परेशानियां सुलझा ली गई हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने फोन पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अधिकारी के बीच बात कराई. ममता बनर्जी ने शुभेन्द्रु से कहा कि हमें साथ मिलकर काम करना होगा. इस पर अधिकारी ने अपनी सहमति जताई.

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है कुमार विश्वास का यह घर

यह भी पढ़ें : कोरोना की एक झलक के लिए लोग खर्च करेंगे अच्छी खासी रकम

यह भी पढ़ें : IIT से निकले इंजीनियरों को डेढ़ करोड़ रुपये का सालाना ऑफर

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : क्योंकि दांव पर उसकी नहीं प्रधानमंत्री की साख है

सांसद सौगात राय ने बताया कि प्रशांत किशोर और सुदीप बनर्जी के साथ उन्होंने शुभेन्द्रु अधिकारी से काफी विस्तार से बात की है. वह बीजेपी में नहीं जा रहे हैं. वह तृणमूल के साथ हैं और चुनाव में ममता बनर्जी के साथ रहेंगे. उधर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि अधिकारी बीजेपी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com