Friday - 27 November 2020 - 1:47 PM

स्ट्रेचर खींचती रही महिला, पति को नहीं मिला इलाज

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार सूबे में बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाओं का दम भरती है लेकिन गोंडा में जो तस्वीर देखने को मिली वह सरकारी दावों की कलई उतारती नज़र आती है. यहां एक महिला जिला अस्पताल में अपने पति का इलाज कराने के लिए उसे स्ट्रेचर पर लेकर इधर से उधर घूमती नज़र आयी लेकिन उसकी मदद करने वाला कोई नहीं था.

बीमार पति को डाक्टर को दिखाने के लिए अस्पताल पहुँची महिला का अस्पताल में मिले कुछ अजनबी लोगों ने इतना सहयोग किया कि उसके पति को पकड़ाकर स्ट्रेचर पर लिटा दिया और महिला से कहा कि स्ट्रेचर खींचकर डॉक्टर के पास चली जाओ.

स्ट्रेचर पर लेते बीमार पति को इस डॉक्टर से उस डॉक्टर के कमरे तक महिला घूमती रही लेकिन अस्पताल का कोई कर्मचारी भी उसका मददगार नहीं मिला. किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन अपनी सफाई देने में जुटा हुआ है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सबसे बड़ा सवाल यही उठा कि एक महिला जब अपने बीमार मरीज़ का स्ट्रेचर घसीट रही थी तो क्या अस्पताल में एक भी कर्मचारी ऐसा नहीं था जो उसे लेकर किसी डॉक्टर तक पहुंचा देता.

यह भी पढ़ें : वाराणसी में नौ महीने बाद शुरू हुई गंगा आरती

यह भी पढ़ें : …तो पाकिस्तान में बंद हो जाएगा फेसबुक, ट्वीटर और गूगल

यह भी पढ़ें : इतनी मामूली सी बात पर उसने कर दिया सगे छोटे भाई का क़त्ल

यह भी पढ़ें : कनाडा से 107 साल बाद भारत वापस आयेंगी देवी अन्नपूर्णा

गोंडा जिला अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में आ गया है. वह इसकी जांच करायेंगे और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करेंगे.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com