Friday - 27 January 2023 - 8:55 PM

आखिर पूर्व क्रिकेटर पर क्यों भड़की अनुष्का शर्मा

न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में भारतीय टीम के चयनकर्ताओं के उनकी सेवादारी करने के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि वो कभी भी भारतीय क्रिकेट के मामलों से संबंध नहीं रखती हैं। वह हर बार चुप रहीं इसका ये मतलब नहीं है कि वह कमजोर है। उन्‍होंने स्‍पष्‍ट शब्‍दों में कहा कि बिना सबूतों वाली खबरों में बेमतलब उनका नाम न घसीटा जाए।

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज फारुख इंजीनियर ने टीम इंडिया के सेलेक्टर्स पर निशाना साधा था। उन्होंने सेलेक्टर्स को ‘मिकी माउस सेलेक्शन कमिटी’ बताया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया के सेलेक्टर्स विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को चाय के कप दे रहे थे।

उनके इस बयान के बाद अनुष्का शर्मा ने ट्विटर परपोस्ट कर कड़ी नाराजगी जताई है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि हमेशा उनका नाम भारतीय क्रिकेट के मामलों में घसीटा जाता है। यह झूठ है कि मुझे वर्ल्ड कप मैच के दौरान सेलेक्टर्स द्वारा चाय परोसी गई थी। मैं वर्ल्ड कप का सिर्फ एक मैच देखने के लिए गई थी। इस मैच को भी मैंने सेलेक्टर्स बॉक्स में नहीं फैमिली बॉक्स में बैठकर देखा था।

मेरे नाम का गलत इस्‍तेमाल करते हुए कहा गया कि कैसे मुझे तवज्‍जो दी गई या विदेशी दौरों पर किस तरह मैंने अपने पति के साथ तय समय से ज्यादा वक्‍त गुजारा। लेकिन अगर किसी ने बोर्ड से सच जानने की कोशिश की होती तो पता चलता कि मैंने हमेशा प्रोटोकॉल निभाया लेकिन फिर भी मैं चुप रही। 

                                                                                                                                                       अनुष्का

इसके अलावा अनुष्का ने कहा कि आप सेलेक्शन कमेटी पर सवाल उठाना चाहते हैं तो उसके लिए आप स्वतंत्र हैं। लेकिन अपने आरोप को सच साबित करने के लिए मेरा नाम बीच में न घसीटें। किसी को भी ऐसी चीजों में मेरा नाम इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं है। वैसे भी आपको बता दूं, मैं कॉफी पीती हूं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com