Monday - 30 January 2023 - 11:55 PM

कौन है जो स्मृति ईरानी को रात में सोने नहीं देता ?

न्यूज डेस्क

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का सोशल मीडिया प्रेम किसी से छिपा नहीं है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। ईरानी का पोस्ट वायरल होते हैं और लोग खूब पंसद करते हैं। एक बार फिर वह अपनी एक पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने कार्टून कैरेक्टर मिनियन की तस्वीर शेयर करते हुए एक स्टोरी पोस्ट की है, जो चर्चा में हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की इंस्टाग्राम स्टोरीज काफी फनी रहती है। कभी वो मीम्स शेयर करती हैं तो कभी मजेदार कैप्शन के साथ फैमिली की तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं।

स्मृति ईरानी को नींद नहीं आ रही थी तो इस पर उन्होंने इस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, ”बड़े लोग कह गए हैं कि आप इसलिए नहीं सो पाते क्योंकि आप किसी और के सपने में जग रहे होते हैं। तो अगर आप सब मेरे बारे में सपना देखना बंद कर देंगे तो बेहतर होगा। प्लीज…”

ये इंस्टाग्राम स्टोरी ईरानी ने 14 नवंबर यानी बाल दिवस के दिन पोस्ट की थी। इसी के साथ बाल दिवस पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो भी शेयर किया जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

This children’s day, say thank you to the ‘Zubin’ in your life who keeps the child in you alive 😋😋

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो मिनियन खड़े हैं, जिसमें एक का नाम उन्होंने जुबिन रखा है। जुबिन उनके पति का नाम है। दूसरे मिनयिन का नाम खुद का रखा है।

वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ”इस बाल दिवस, लाइफ में जुबिन के होने का शुक्रिया अदा करती हूं, जो आपके अंदर के बच्चे को जीवित रखते हैं.” वीडियो में स्मृति जुबिन को देखकर हंस रही हैं और जुबिन चुपचाप खड़े हैं।

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र सरकार गठन पर पवार ने बढ़ाया सस्पेंस

यह भी पढ़ें :  भारतीयों को टिकटॉक से है कितना प्यार, आंकड़े जानकर रह जायेंगे हैरान

यह भी पढ़ें :  तो अग्रवन के नाम से जानी जाएगी ताजनगरी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com