Wednesday - 10 July 2024 - 4:02 AM

जब मौत से हुआ लोगों का सामना…देखें-खौफनाक वीडियो

जुबली स्पेशल डेस्क

देश के कई हिस्सों में भारी बारिश देखने को मिल रही है। इसका नतीजा यह हुआ है कि लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। बारिश की वजह से जगह-जगह पर जल भराव हो गया है ऐसे में लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

पूर्वोत्तर राज्य की प्रमुख नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं और बाढ़ से करीब 22 लाख लोग प्रभावित होने की बात कही जा रही है। दूसरी तरफ देश के कई हिस्सों में भारी बारिश के साथ-साथ बिजली कडक़ने की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी है।

मौसम विभाग बार-बार कह रहा है अगर जरूरी हो तभी अपने घर से निकले अन्यथा बारिश में घर के अंदर ही रहने की सलाह दी जा रही है। उधर उत्तराखंड में अब भी लगातार बारिश हो रही है। इस वजह से वहां पर लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो बेहद खौफनाक बताया जा रहा है। बद्रीनाथ नेशनल हाइवे अवरुद्ध हो गया जब वहां पर भूस्खलन देखने को मिला।

इस बीच सोशल मीडिया पर 30 सेकेंड का एक वीडिया सामने आया है। जिसमें पहाड़ी का एक बड़ा हिस्सा अचानक टूटकर सडक़ पर गिर जाता है।

इस दौरान लोगों ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई है। लोग घबराकर चीखे मारने लगते हैं और अपनी जान को किसी तरह से बचाया है। इसी दौरान इस घटना का वीडियो किसी ने अपने कैमरे में कैद भी कर लिया।

 

भारी बारिश के बाद कई रास्तों को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा देश के कई राज्यों में राजस्थान में दो दिन से लगातार बारिश हो रही है जबकि बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में भी रुक-रुक कर बारिश देखने को मिल रही है कई इलाकों में बिजली कड़कने की वजह से लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ गई है। इस वजह से मौसम विभाग लोगों से आग्रह कर रहा है कि अगर जरूरी काम हो तभी यात्रा करें अन्यथा यात्रा से परहेज करें।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com