Tuesday - 30 November 2021 - 8:35 PM

बॉलीवुड के स्टारडम सिस्टम पर सलमान खान ने क्या कहा?

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में सितारों का जमाना कभी नहीं खत्म होने वाला है, लेकिन नई पीढ़ी के अभिनेताओं को कड़ी मेहनत करने की जरूरत पड़ेगी क्योंकि वे लोग उन्हें ये रुतबा थाल में सजाकर नहीं देने वाले हैं।

शाहरूख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे अपने समकालीन अभिनेताओं के साथ सलमान खान नब्बे के दशक से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए हैं।

55 साल के सलमान खान का मानना है कि नई पीढ़ी के अभिनेताओं को सुपरस्टार कहलाने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी क्योंकि उन लोगों ने इस रुतबे को बनाए रखने के लिए कड़ी मशक्कत की है।

यह भी पढ़ें :  रामायण-महाभारत का जिक्र कर CJI ने ‘सरकार’ को दी ये नसीहत

यह भी पढ़ें :   किसानों को भड़काने के सवाल पर नाराज हुए सत्यपाल मलिक ने क्या कहा? 

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस से आजाद होंगे ‘कीर्ति’, थामेंगे इस पार्टी का दामन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,दबंग खान ने एक ग्रुप इंटरव्यू में कहा, “मैं भी ये बात काफी समय से सुनता आ रहा हूं कि सितारों का जमाना खत्म हो गया है। पिछली चार पीढिय़ों से मैं ये सुन रहा हूं कि ये सितारों की आखिरी पीढ़ी है…”

“लेकिन हम ये नई पीढ़ी को आसानी से नहीं देने जा रहे हैं। उन्हें इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी जैसे हम पचास से ज़्यादा की उम्र में कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें : ब्रिटेन ने यात्रा उद्देश्य से भारत में बनी कोवैक्सीन को दी मंज़ूरी

यह भी पढ़ें : जानिये अपने विधायक को, उनके अपराध, उनकी सम्पत्ति और उनकी शिक्षा

यह भी पढ़ें :  स्टेट बैंक के बाद अब पंजाब नेशनल बैंक भी घटाएगा अपनी ब्याज दरें

दबंग खान ने कहा, “सुपरस्टारों का जमाना कभी नहीं लदने वाला है। हम जाएंगे, कोई और आएगा। मुझे नहीं लगता कि सितारों का जमाना खत्म होने वाला है। ये हमेशा रहेगा लेकिन ये कई चीजों पर निर्भर करता है। जैसे कि आप कैसी फिल्में चुनते हैं, आप असल जिंदगी में कैसे हैं। ये एक पूरे पैकेज की तरह है। नई पीढ़ी के पास अपना सुपरस्टारडम होगा।”

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com