Wednesday - 1 February 2023 - 4:45 AM

चिराग पासवान के BJP के साथ जाने पर नीतीश कुमार ने क्या कहा ?

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दावा किया है कि गोपालगंज में होने वाले उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी की जीत होने जा रही है।

नीतीश कुमार ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में ये दावा किया है। इस दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

दरअसल नीतीश कुमार मोकामा और गोपालगंज में होने वाले उपचुनाव के प्रचार से अपनी दूरी बनाये हुए थे। इसके बाद ये कयास लगाये जा रहे थे कि शायद नीतीश कुमार की पार्टी उपचुनाव मेंराष्ट्रीय जनता दल (राजद) का समर्थन नहीं करेंगी लेकिन अब नीतीश कुमार ने खुद मीडिया के सामने सारी बातों से पर्दा उठा दिया है और दावा किया है कि उनका गठबंधन यहां जीतने जा रहा है।

नीतीश कुमार ने कहा कि जनता मालिक है वहीं चिराग़ पासवान एक बार फिर भाजपा के साथ आ गए हैं और चिराग पासवान बीजेपी का प्रचार करेंगे। नीतीश कुमार से जब इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ये उनका अंदरूनी मामला हैं और चिराग़ पासवान ने भाजपा जाके ठीक किया, वो उनके साथ ही थे।

बता दें कि चिराग़ पासवान, बिहार में दो सीटों – मोकामा और गोपालगंज पर होने वाले उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को समर्थन और प्रचार करने की बात सामने आ रही है।

इसका एलान खुद बिहार भाजपा के अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने किया था। संजय जायसवाल ने चिराग पासवान को राजग का सहयोगी बताते हुए शुक्रवार को कहा था कि वे मोकामा एवं गोपालगंज विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनाव में उनकी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

हालांकि अब देखना होगा कि बीजेपी इस बार वहां पर कैसे जीत हासिल करती क्योंकि इस बार हालात पूरी तरह से बदल गए है और नीतीश कुमार ने उनका साथ छोड़ दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com