Wednesday - 28 September 2022 - 8:39 AM

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर क्या बोले केजरीवाल?

जुबिली न्यूज डेस्क

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था। जैन की गिरफ्तारी पर मंगलवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया आई है।

केजरीवाल ने मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को एक राजनीतिक हथकंडा बताया है। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन पूरी तरह बेकसूर है। हमें अपनी न्यायापालिका पर भरोसा है।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैंने व्यक्तिगत रूप से सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी मामले का अध्ययन किया है। यह पूरी तरह से धोखाधड़ी है। हम न तो भ्रष्टाचार करते हैं और ना ही भ्रष्टाचार को सहन करते हैं। हमारे पास एक बहुत ही ईमानदार सरकार है।

यह भी पढ़ें : बरेली में बड़ा सड़क हादसा, एंबुलेंस और कैंटर की टक्कर में 7 की मौत

यह भी पढ़ें : IPL का नया सरताज बना टाइटंस, रॉयल्स को 7 विकेट से चटाई धूल

यह भी पढ़ें : शरीयत में दखलंदाजी बर्दाश्त नहीं करेंगे मुसलमान 

ईडी की इस कार्रवाई को केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों से जोड़ते हुए कहा कि जैन को राजनीतिक कारणों से निशाना बनाया गया है। हमें अपनी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

सत्येंद्र जैन को इसलिए किया गया गिरफ्तार

सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था। ईडी का कहना है कि सत्येन्द्र उनके खिलाफ चल रही मनी लॉन्ड्रिंग की जांच में केंद्रीय जांच एजेंसी के साथ सहयोग नहीं कर रहे थे।

सत्येन्द्र जैन को (पीएमएलए) की धाराओं के तहत कोलकाता की एक कंपनी से जुड़े हवाला लेन-देन से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें : खुफिया रिपोर्ट में सिद्धू की जान को बताया गया था खतरा, फिर भी सुरक्षा में की गई कटौती

यह भी पढ़ें :  सिद्धू मूसेवाला के पिता के बयान से हत्या के मामले में आया नया मोड़

यह भी पढ़ें : ‘संगम के 5 किलोमीटर के दायरे में शराब-मांस की बिक्री पर लगे पाबंदी’ 

जैन की गिरफ्तारी उनके परिवार और कंपनियों के नियंत्रण वाली कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्की के एक महीने बाद हुई है।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com