Sunday - 27 November 2022 - 7:17 AM

सिद्धू मूसेवाला के पिता के बयान से हत्या के मामले में आया नया मोड़

जुबिली न्यूज डेस्क

पंजाबी गायक से राजनेता बने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में उनके पिता का बयान आया है। उनके पिता के बयान से इस हत्याकांड में नया मोड़ दिख रहा है।

सिद्धू के मर्डर के बाद जो FIR  लिखी गई है उसमें उनके पिता का बयान है। सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने बताया है कि उनके बेटे को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग की तरफ से धमकियां मिल रही थीं और फिरौती मांगी जा रही थी।

पिता के अनुसार, सिद्धू मूसावाला को कई बार फिरौती के लिए धमकी भरे फोन आए थे। बलकौर सिंह ने आगे बताया कि धमकियों की वजह से परिवार ने बुलेटप्रूफ फॉर्चूनर कार भी खरीदी हुई थी, लेकिन उनका बेटा रविवार को घर से अपने दो दोस्तों (गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह) के साथ थार कार से कहीं निकला था।

सिद्धू के पिता ने बताया कि सिद्धू बुलेटप्रूफ कार और गनमैन दोनों को ही घर पर छोड़ कर गए थे। उन्होंने कहा कि ‘मैं उसके (सिद्धू) पीछे-पीछे उसके सरकारी गनमैन लेकर दूसरी गाड़ी से गया था। रास्ते में मैंने एक कोरोला गाड़ी को मेरे बेटे की थार का पीछे करते देखा। उसमें चार लोग सवार थे।’

पिता ने कहा कि मेरे बेटे की थार जब जवाहर के गांव की फिरनी ( बाहरी रास्ता) के पास पहुंची तो वहां एक सफेद रंग की बुलेरो गाड़ी पहले से खड़ी इंतजार कर रही थी। उसमें भी चार लोग बैठे थे।’

सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने कहा, जैसे ही मेरे बेटे की थार उस बुलेरो गाड़ी के सामने पहुंची तो चारों नौजवानों ने थार पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। चंद मिनटों तक फायरिंग हुई उसके बाद बुलेरो और कोरोला गाड़ी वहां से फरार हो गई।’

उन्होंने कहा, हम जैसे ही मौके पर पहुंचे तो शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। फिर अपने बेटे और उसके दोनों दोस्तों को लेकर हॉस्पिटल गए।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस से राज्यसभा का टिकट न मिलने पर बोले पवन खेड़ा, शायद मेरी तपस्या में कुछ…

यह भी पढ़ें : IPL का नया सरताज बना टाइटंस, रॉयल्स को 7 विकेट से चटाई धूल

यह भी पढ़ें : शरीयत में दखलंदाजी बर्दाश्त नहीं करेंगे मुसलमान

पंजाबी गायक और कांग्रेस के नेता शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए पुलिस ने हत्या, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया आपसी रंजिश

मूसेवाला की रविवार को मनसा जिले में उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पंजाब के डीजीपी ने वी. के. भावरा ने बताया था कि मूसेवाला जब अपने घर से निकले तब रास्ते में 2-2 गाड़ी आगे और पीछे से आईं और इनकी गाड़ी पर फायरिंग की। जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया।

डीजीपी ने कहा, फिलहाल यह आपसी रंजिश का मामला लग रहा है। उन्होंने आगे कहा, इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य लक्की ने ली है जो अभी कनाडा में है।

यह भी पढ़ें : VIDEO : मंत्री जी ने अचानक पकड़ लिया महिला का हाथ, हटाने लगे उसका घूँघट

यह भी पढ़ें : खुफिया रिपोर्ट में सिद्धू की जान को बताया गया था खतरा, फिर भी सुरक्षा में की गई कटौती

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com