Saturday - 13 August 2022 - 2:36 PM

सलमान, शाहरुख और आमिर खान को लेकर जाह्नवी ने ये क्या कह दिया

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुडलक जेरी’ को लेकर सुर्खियां में बनी हुई हैं। उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 29 जुलाई को रिलीज हुई। फिल्म में जाह्नवी ने शानदार एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसी बीच जाह्नवी ने बॉलीवुड के तीनों खान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में जाह्नवी से ये सवाल पूछा गया कि क्या वो भी खान के साथ काम करना चाहती हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया है वह काफी दिलचस्प तो है लेकिन थोड़ा हैरान करने वाला भी है।

बातचीत में जाह्नवी ने सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को लेकर अपने दिल की ख्वाहिश बताते हुए खुलासा किया कि वह इन सभी के साथ काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा ” ये तीनों ही सुपरस्टार्स है और इनके साथ हर कोई काम करना चाहता है और लेकिन मैं उनके अपोजिट काम करूंगी तो थोड़ा अजीब लगेगा फिर भी मैं काम करना पसंद करूंगी”। उन्होंने ये भी बताया कि आमिर भी एक बार उनके साथ फिल्म करने के बहुत करीब थे।

इनके संग जमेगी जोड़ी

बातचीत में जाह्नवी से जब ये सवाल किया गया कि पर्दे पर उनकी जोड़ी किसके साथ अच्छी लगेगी तो उन्होंने वरुण धवन और रणबीर कपूर  का नाम लिया। अदाकारा के अनुसार,धवन और रणबीर संग स्क्रीन पर वह अच्छी दिखेंगी। इसके अलावा जाह्नवी आलिया भट्ट के लिए कहा वह उन्हें हमेशा प्रेरित करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें-भारत को जल्द मिलेगी नाक में डाली जाने वाली वैक्‍सीन, बायोटेक को मंजूरी…

जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में

बता दें कि हाल ही में जाह्नवी ने अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ है।  ये पहली बार जब दोनों को एकसाथ देखने को मिलेगा। इस फिल्म की शूटिंग अपने आखिरी मोड पर है। फिल्म बवाल के बाद जाह्नवी फिल्म ‘मिली’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी देखी जाएंगी।

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों अचानक जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगती हैं इस स्कूल की छात्राए…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com