Wednesday - 18 May 2022 - 8:55 AM

अपर्णा के बीजेपी में जाने पर क्या बोले अखिलेश ?

जुबिली न्यूज डेस्क

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया आई है।

सपा प्रमुख ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि समाजवादी पार्टी की विचारधारा का विस्तार हुआ है। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि मुलायम सिंह यादव ने अपर्णा को काफी समझाने की कोशिश की थी।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, ”सबसे पहले मैं बधाई दूंगा और शुभकमानाएं और साथ ही साथ ही हमें खुशी इस बात की है कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि हमारी विचारधारा वहां संविधान बचाएगी।”

यह भी पढ़ें : UP Elections: चुनाव आयोग से सपा को इस मामले में दी राहत

यह भी पढ़ें : दो दिन की गिरावट के बाद फिर रफ़्तार पकड़ने लगा कोरोना

यह भी पढ़ें :  गोवा में अमित पालेकर को CM पद का चेहरा बनाने के पीछे ‘AAP’ की क्या है रणनीति?

क्या अपर्णा को मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद प्राप्त है? के सवाल पर सपा प्रमुख ने कहा, ”नेताजी ने बहुत कोशिश की समझाने की।”’

वहीं एक अन्य सवाल क्या सपा ने टिकट देने से इनकार कर दिया था इसलिए अपर्णा यादव ने पार्टी बदली? पर अखिलेश यादव ने कहा” ”टिकट अभी पूरे नहीं बटे हैं। टिकट किसको मिलना है किसको नहीं मिलेगा यह क्षेत्र और जनता पर निर्भर करता है। आतंरिक सर्वे पर भी निर्भर करता है।”

वहीं अपर्णा यादव पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने आगे कहा कि उन्हें जानवरों की सेवा प्रिय है। आज उत्तर प्रदेश में गायें भूखी हैं। गाय मां को जो भूखा रखता है उन्हें पाप लगता है।

यह भी पढ़ें :  सपा प्रवक्ता ने कहा-सिर्फ अखिलेश की रगों में मुलायम का खून, दूसरा कोई बेटा…

यह भी पढ़ें :  चुनावों की घोषणा होते ही चलने लगी दल-बदल की बयार

यह भी पढ़ें : …तो फिर अखिलेश यादव यहां से लड़ेंगे विधान सभा चुनाव

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com