VIDEO: लड़की ने की हिंदू युवक से शादी तो परिजनों ने बीच सड़क पर लड़के को बेरहमी से मारा डाला

जुबिली न्यूज डेस्क

एक बार फिर प्रेम पर जाति-धर्म की जीत हो गई। प्रेम की वजह से मुस्लिम लड़की ने हिंदू युवक से शादी की लेकिन लडक़ी के परिजनों को यह पंसद नहीं आया।

फिर क्या लड़की के परिजनों ने बीच सड़क पर लडक़े को बेरहमी से मार डाला। हैदराबाद में एक व्यस्त सड़क पर एक युवक खून से लथपथ पड़ा मिला। उसका चेहरा लोहे की छड़ों से कुचल दिया गया था।

बुधवार शाम हुई यह हत्याकांड कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के अनुसार, 25 साल बी नागराजू जो एक एक कार विक्रेता थे, उनकी मुस्लिम पत्नी के भाई और रिश्तेदारों ने उन्हें पीट-पीटकर मार डाला।

यह भी पढ़ें :  शिवपाल को लेकर अखिलेश का बदला सुर, दी ये सलाह

यह भी पढ़ें :  शाबाश अंकिता : तुमने कर दिखाया, सब्जी के ठेले से सिविल जज तक का सफर

यह भी पढ़ें :  WHO ने बताया भारत में कोरोना से कितनी हुई मौतें

बी नागराजू और सैयद अश्रीन सुल्ताना एक-दूसरे से बचपन से प्यार करते थे। इन दोनों ने तीन महीने पहले अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली थी।

बुधवार रात करीब 8.45 बजे ये दोनों अपनी बाइक पर घर से निकले ही थे कि रास्ते में दो लोगों ने उन्हें रोक लिया। इन दोनों ने नागराजू को घसीटा और लोहे की रॉड और चाकुओं से हमला कर दिया।

वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है कि भीड़ तेजी से मौके पर जमा हो रही थी लेकिन कोई भी हमले को रोकने की कोशिश नहीं कर रहा था, हां अलबत्ता लोग इस घटना को मोबाइल में जरूर कैद कर रहे थे।

हमले के बाद नागराजू जल्द ही बेजान हो गए। उनका सिर खून से सना हुआ था। मौके पर उनकी पत्नी मदद के लिए चिल्ला रही थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुल्ताना हमलावरों को रोकने की कोशिश कर रही थी।

हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों ने भी हमलावरों पर हमला किया और उसे धक्का मारकर भगा दिया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। कुछ ही मिनट में सबकुछ खत्म हो गया। भीड़भाड़ वाली सडक़ पर नागराजू को कोई नहीं बचा पाया।

नागराजू की पत्नी ने हमलावरों की पहचान अपने भाई के रूप में की। रोती-बिलखती सुल्ताना ने कहा, ” बीच सडक़ पर उन लोगों ने मेरे पति को मार डाला। मेरे भाई और पांच अन्य लोगों ने मेरे पति पर हमला किया। किसी ने हमारी मदद नहीं की। मैंने सभी से मदद की भीख मांगी। उन्होंने मेरी आंखों के सामने उसे मार डाला।”

सुल्ताना ने कहा, ” जब लोग कुछ कर नहीं सकते थे तो आए क्यों? लोग तमाशा देख रहे थे। भीड़ के सामने सब होता रहा लेकिन किसी ने नहीं रोका। अपने पति को बचाने की मैंने बहुत कोशिश की लेकिन मैं कामयाब नहीं हो पाई। उन लोगों ने उसे लोहे की छड़ों से मारा और उसका सिर फोड़ दिया।”

यह भी पढ़ें : बीटेक करने के बाद उसने छेड़ दिया साइबर अपराधियों के खिलाफ अभियान

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : उसके कत्ल पे मैं भी चुप था, मेरा नम्बर अब आया 

हमलावर भाग गए लेकिन वे सुरक्षा कैमरों और गवाहों द्वारा रिकॉर्ड किए गए मोबाइल फोन के वीडियो में कैद हो गए। कैमरे में दिख रहे हत्यारों को पकडऩे के लिए पुलिस ने टीमें गठित की हैं।

नागराजू की बहन रमादेवी ने कहा, “हम लोगों ने लड़की के परिवार से जान से मारने की धमकी मिलने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराया था। पुलिस की लापरवाही के कारण आज मैंने अपने भाई को खो दिया। वह परिवार का एकमात्र कमाने वाला था।”

हैदराबाद के सरूरनगर इलाके में हुई इस हत्या से तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com