Wednesday - 18 May 2022 - 9:00 AM

VIDEO : जब PM मोदी खुद करने लगे जिम में वर्कआउट

जुबिली स्पेशल डेस्क

पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के मेरठ में मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करते हुये कहा कि 21वीं सदी का मंत्र है युवाजनों येन गत: सपंथा। अर्थात जिस मार्ग पर युवा बढ़ जायें, वही सही मार्ग है।

उन्होंने कहा, आज जिधर युवा चलेगा उधर भारत चलेगा और जिधर भारत चलेगा, उधर ही दुनिया चलने को मजबूर होती है। इससे पहले मोदी ने मेरठ के सलावा में 700 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के अलावा केन्द्र और राज्य सरकार के अनेक मंत्री एवं जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।

इस बीच पीएम मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन से पहले खुद वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

मेरठ में इस स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स पहुंचे पीएम मोदी ने यहां पर मौजूद जिम को देखा और खुद भी एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने वहां पर रखी जिम मशीनों को भी देखा है।

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का एक्सरसाइज करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखकर पीएम मोदी की फिटनेस का अंदाजा भी लगाया जा सकता है।

मोदी ने आज सुबह दिल्ली में कोहरे के कारण मेरठ पहुंचने के लिये हवाई मार्ग के बजाय सबको चौंकाते हुये सड़क मार्ग द्वारा दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे से जाने का फैसला किया। यहां पहुंचने पर उन्होंने काली पलटन मंदिर में औघड़नाथ भगवान के दर्शन किये।

इसके बाद उन्होंने मेरठ कैंट स्थित शहीद स्मारक जाकर 1857 के प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के गवाह रहे शहीद स्मारक पर अमर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। मोदी ने लगभग 25 मिटन तक यहां रुकने के दौरान स्वतंत्रता संग्राम संग्राहलय में पहले स्वाधीनता संग्राम की झांकियों और चित्रों की प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com