Thursday - 21 October 2021 - 1:25 AM

VIDEO: किसान से मंत्री बोला-‘हट दिखता नहीं, कलेक्‍टर से बात कर रहा, तू राष्ट्रपति है क्या’

जुबिली स्पेशल डेस्क

भोपाल। मध्य प्रदेश के किसान खाद की कमी की वजह से जूझ रहे हैं। इस वजह से पूरे मध्य प्रदेश में किसानों का प्रदर्शन देखने को मिल रहा है।

इतना ही नहीं सरकार के खिलाफ लोग मोर्चा खोल रहे हैं। हालांकि सरकार खाद की कमी नहीं होने की बात कह रही है। जानकारी यहां तक मिल रही है भिंड जिले में कमी के चलते खाद की लूट हो रही है।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक मंत्री का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद हर कोई सरकार पर अपनी भड़ास निकाल रहा है और लोगों की तमाम तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

अब ऐसे में सवाल है कि आखिर वीडियो में ऐसा क्या है जिससे लोगों की नाराजगी और बढ़ गई है। राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

वायरल वीडियो को सुनने पर पता चल जायेगा कि किसान क्यों सरकार से नाराज है। दरअसल वायरल वीडियो में राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया काफी गुस्से में और कह रहे हैं कि तमीज नहीं है तुम राष्ट्रपति हो क्या।

मंत्री  ओपीएस भदौरिया अपने विधानसभा क्षेत्र मेहगांव के सड़ा गांव के पास आजी माता मंदिर पर चल रही भागवत कथा में शामिल होने के लिए वहां पर पहुंचे तभी का मामला बताया जा रहा है।

इसी दौरान मंत्री के पास कई किसान पहुंचे और खाद मुहैया कराने के लिए कहा। मंत्रीजी उनकी समस्या पर कलेक्टर से फोन पर बात कर थे।

इसी दौरान भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने उनसे खाद नहीं मिलने की शिकायत कर दी। इतना कहना था कि मंत्री का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और गुस्सा गए और कहने लगे कि हट दिखायी नहीं दे रहा है कलेक्टर से बात कर रहा हूं… तमीज नहीं है… तुम क्या राष्ट्रपति हो हट।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com