Wednesday - 8 February 2023 - 12:48 PM

VIDEO : ये हैं कलयुगी बेटा ! बाल पकड़कर मां को घसीटा, मुंह पर बरसाए लात-घूंसे

जुबिली स्पेशल डेस्क

मौजूदा समय में सोशल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई सोशल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग एक दूसरे से जुड़े रहते हैं।

सोशल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है। हालांकि कुछ लोग सोशल मीडिया के सहारे रातों-रात स्टार बन जाते हैं।

दरअसल ऐसे लोग सोशल मीडिया पर कोई वीडियो पोस्ट कर स्टार बन जाते हैं। मौजूदा वक्त में किसी भी घटना का वीडियो वायरल हो जाता है। चाहे वो खेल के मैदान का हो या फिर राजनीतिक के क्षेत्र का हो।

आज हम एक और ताज़ा VIDEO लेकर आए है , जो उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले का है लेकिन ये VIDEO रिश्तों का शर्मसार करने वाला है।

पूरा मामला नौतनवां कस्बे का बताया जा रहा है जहां पर एक बेटा हैवान बन गया है और अपनी मां को जमकर पीटता है। इस पूरी का घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें-शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंचे सपा नेता रामगोपाल यादव, की ये मांग

ये भी पढ़ें-Pak Vs Eng : इंग्लैंड टीम के 14 मेंबर ‘अज्ञात वायरस’ से संक्रमित, मचा हड़कंप

हालांकि घटना 23 नवम्बर की है लेकिन वीडियो अब वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कलयुगी बेटा मां के बाल खींच कर उन्हें जमीन पर गिरा देता है और इसके बाद लात-घूंसों से जमकर पिटाई करता है। स्थानीय मीडिया की माने तो महिला ने अपने बेटे से पैसों का हिसाब मांगा था। जिस पर युवक इतना नाराज हो गया कि उसने अपनी मां को ही पीट दिया।

 

बता दें कि यह मामला 23 नवंबर का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मामला प्रकाश में आया तो पुलिस ने भी देर किये बगैर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com