Tuesday - 30 November 2021 - 9:14 PM

VIDEO: युवक ने विधायक से पूछा आपने गांव के लिए क्या किया? बस फिर क्या था…

जुबिली स्पेशल डेस्क

सोशल मीडिया पर पंजाब कांग्रेस के एक विधायक का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस विधायक और उनके सुरक्षा गार्ड एक युवक की पिटाई करते दिखायी पड़ रहे हैं।

अब ऐसे में सवाल है कि आखिर क्यों कि इस युवक की पिटाई की गई है। दरअसल इस युवक का सिर्फ इतना कसूर था कि उसने विधायक से सवाल पूछ लिया था।

जानकारी के मुताबिक इस युवक ने अपने जनप्रतिनिधि से यह पूछा था कि उन्होंने उसके गांव के लिए क्या काम किया? बस युवक का इतना पूछता था कि विधायक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और अपना आपा खोते नजर आये।

यह भी पढ़ें : कुमारस्वामी बोले- RSS शाखा से निकले लोग विधानसभा में देखते हैं गंदी फिल्में

यह भी पढ़ें :  कोरोना काल में जयशंकर, स्मृति ईरानी सहित कई केंद्रीय मंत्रियों ने खरीदी प्रॉपर्टी

इसी सवाल से नाराज विधायक ने युवक की पिटाई कर दी। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कांग्रेस विधायक की इस हरकत पर उनकी पार्टी के लोग भी काफी नाराज है और पंजाब के उप-मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा का बयान सामने आया है और इस विधायक की कड़ी आलोचना की है।

यह भी पढ़ें :  बैकफुट पर फैबइंडिया, सोशल मीडिया पोस्ट हटाया

उप-मुख्यमंत्री ने बुधवार को कहा कि जनप्रतिनिधि को लोगों की सेवा करनी चाहिए और उन्हें इस तरह से व्यवहार नहीं करना चाहिए। मामला मंगलवार का बताया जा रहा है।

इस युवका का नाम हर्ष कुमार बताया जा रहा है और विधायक से यह पूछता है कि आपने अपने कार्यकाल के दौरान यहां क्या काम किया।

युवक की पिटाई कर रहे कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद राज्य की कांग्रेस सरकार की काफी आलोचना हो रही है। बताया जा रहा है कि युवक कार्यक्रम में पहुंचा लेकिन एक सुरक्षा गार्ड ने लडक़े की बांह पकडक़र उसे कार्यक्रम से निकालने की कोशिश की तब, जोगिंदर पाल युवक से कहते हैं कि वो आकर उनसे बात करे।

यह भी पढ़ें : निहंग प्रमुख के साथ कृषि मंत्री की तस्वीर पर छिड़ा विवाद तो धर्मगुरु ने केंद्र पर लगाया बड़ा आरोप

यह भी पढ़ें :  ऑस्ट्रेलिया का ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

इसके बाद विधायक उसे बोलने के लिए माइक्रोफोन देते हैं। माइक्रोफोन मिलने पर लडक़ा पूछता है, ‘तू की किता’ (आपने क्या किया)। इसके बाद विधायक को गुस्सा आ जाता है और युवक को तमाचा जड़ दिया है और इस दौरान विधायक के सुरक्षा कर्मी भी युवक की पिटाई कर दी।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com