Thursday - 2 December 2021 - 11:59 AM

Video: मशहूर मॉडल ट्रैफिक के बीच सड़क पर करने लगी ये हरकत

जुबिली स्पेशल डेस्क

मशहूर मॉडल श्रेया कालरा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। मॉडलिंग की दुनिया में जाना माना चेहरा श्रेया कालरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल इंदौर के ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने का एक वीडियो अचानक से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। हालांकि इस वीडियो की वजह से मॉडल श्रेया कालरा की काफी मुश्किलें बढ़ गई है।

दरअसल इस मामले में इंदौर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इस मामले में पुलिस ने गृह मंत्री के निर्देश पर श्रेया कालरा पर जेब्रा क्रासिंग पर डांस करने का मामला दर्ज कर लिया है।

एएसपी राजेश रघुवंशी ने कहा कि श्रेया के खिलाफ आईपीसी की धारा 290 के तहत मामला दर्ज किया गया है। रघुवंशी ने कहा, ‘भले ही सिग्नल रेड था, लड़की ट्रैफिक के बीच में डांस रही थी, उसका इरादा कुछ भी हो, यह गलत है।

इस मॉडल ने ट्रैफिक सिग्रनल पर डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया परे शेयर किया था और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर पर शेयर करते हुए लिखा था कि कृपया नियम न तोड़ें – एक रेड संकेत का मतलब है कि आपको सिग्नल पर रुकना है, इसलिए नहीं कि मैं नाच रही हूं, और अपने मास्क पहन लो।

बता दें कि श्रेया कालरा टीवी का फेमस रियलिटी शो ‘रोडीज़’ में नजर आईं थी। लॉकडाउन के दौरान श्रेया ने ऑडिशन दिया था। इसके बाद ऑडिशन में अच्छा करने के बाद उनको शो में सीधे प्रवेश मिल गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreya Kalra (@shreyakalraa)

श्रेया की रोडीज़ में निखिल चिनपा की टीम में शामिल थीं। इस टीम में हामिद, माइकल और अमन भी शामिल थे। फिनाले एपिसोड से पहले श्रेया एलिमिनेट हो गईं थी।

यह भी पढ़ें : “हैप्पी बर्थ डे, मोदी जी”

यह भी पढ़ें : मार्केट नई ऊंचाई पर, 60 हजार अंक के करीब पहुंचा सेंसेक्स

यह भी पढ़ें : मुंबई में नेताओं व हेल्थवर्कर्स ने ली कोरोना वैक्सीन की तीसरी डोज

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com