Friday - 5 July 2024 - 12:08 PM

Video : राहुल गांधी सुबह-सुबह अचानक पहुंचे अलीगढ़ और फिर…

जुबिली स्पेशल डेस्क

कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार (5 जुलाई) को यूपी के अलीगढ़ शहर में पहुंचकर हाथरस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के घर वालों से मुलाकात की है। राहुल गांधी आज सुबह करीब 7.30 बजे अलीगढ़ पहुंच गए थे और फिर पिलखना गांव पहुंचकर पीडि़तों के परिवार से मुलाकात कर उनका दुख जाना है।

यूपी के हाथरस में मंगलवार (2 जुलाई) को भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई और इस वजह से वहां अब तक 122 लोगों की मौत की खबर। अब तक इस भगदड़ में सैकड़ों घायल है।

इतना ही नहीं मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। ये हादसा कही और नहीं बल्कि हाथरस जिसे के 47 किलोमीटर दूर फुलराई गांव में हुआ है।

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि राहुल को परिजनों से बैठकर बात करते हुए और उनकी तकलीफों को सुनते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान आसपास के लोग भी काफी संख्या में मौजूद है। कहा जा रहा है कि इस दौरान गांव के लोगों ने अपना दुख-दर्द राहुल गांधी से साझा किया है। इस दौरान राहुल गांधी इन लोगों की बात को बेहद ध्यान से सुन रहे हैं और जवाब भी देते हुए नजर आ रहे हैं। करीब आधे घंटे तक वो वहां पर रूके हैं।

राहुल ने भगदड़ की शिकार हुईं प्रेमवती देवी के परिवार से बातचीत की और उनका हालचाल जाना। इस मौके पर प्रेमवती का बेटा बिजेंद्र ने कहा कि मां पिछले 9 साल से सत्संग में जाती रही हैं। इस बार भगदड़ में उनकी जान चली गई। मां के साथ गांव के कुछ लोग भी गए थे।

हमारे यहां से एक ऑटो गया था। उसी ऑटो में मां गई थीं। हमें बताया गया था कि ऑटो का एक्सिडेंट हो गया है। बिजेंद्र ने आगे कहा कि हमें शुरुआत ये नहीं बताया गया कि वहां भगदड़ मची है।

भैया जब वहां पहुंचे तब पता चला कि क्या हुआ है। भावुक होते हुए प्रेमवती के बेटे ने बताया कि हमने मां को बहुत ढूंढा, लेकिन वो नहीं मिली। बाद में वो बर्फ पर लेटी हुई मिलीं। वह बहुत बुरी हालत में मिली। शासन और बाबा (सूरज पाल) की सबकी कमी है। वहां सुरक्षा के लिए पुलिसवाले भी और ज्यादा होने चाहिए थे।

 

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com