Sunday - 27 November 2022 - 8:49 AM

Video : कोर्ट में ही भिड़ गए खिलाड़ी, जमकर हुई गाली-गलौज और मारपीट

जुबिली स्पेशल डेस्क

मौजूदा वक्त में हर कोई सोशल मीडिया का हिस्सा बनना पसंद करता है। दरअसल सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को हर तरह की खबर बेहद कम वक्त में मिल जाती है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म है।

फेसबुक, ट्वीटर, व्हाट्सएप्प सबसे ज्यादा चलाया जाता है। लोग इन प्लेटफॉर्म को अपने मोबाइल फोन पर आसानी से चलाते हैं और दोस्तों से घंटों बात करते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाये ये किसी को पता नहीं होता।

कुछ लोग तो ऐसे होते है जो सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करते रहते हैं। आज हम आपके सामने एक ऐसा ही वीडियो लेकर आये जो इस वक्त सोशल मीडिया पर लगातर चल रहा है और ट्रेंड भी खूब हो रहा है। आज हम जिस Video की बात कर रहे हैं वो टेनिस कोर्ट का है। दरअसल टेनिस कोर्ट में ही दो खिलाड़ी एक दूसरे को मारने पर उतारू हो गए। इतना इतना ही नहीं उनके बीच जमकर गाली गलौज हुई। इसके बाद मारपीट भी हुई। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ये मामला ऑरलियन्स चैलेंजर टूर्नामेंट का है। वायरल वीडियो में मैच के बाद एकदूसरे से हाथ मिलाने के वक़्त मारपीट हुई है। ये मैच फ्रांस में खेला गया। बुल्गारिया के एड्रियन एंड्रीव और फ्रांस के कॉरेंटीन मौटेट आमने-सामने थे. इस मैच में दोनों ही खिलाड़ियों के बीच जमकर टक्कर देखने को मिली. मुकाबला काफी रोमांचक रहा।

मैच के बाद मौटेट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें उन्होंने लिखा, ‘मैच के बाद जो कुछ हुआ, उसके लिए मैं माफी नहीं मांगना चाहता हूं. जब एक खिलाड़ी मेरी आंखों में देखकर दो बार गालियां दे, तब मैं कुछ नहीं कर सकता, सिवाय उसे अपने अपनी भाषा में समझाने के.’ मौटेट की इस पोस्ट से समझा जा सकता है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच जमकर गाली गलौज हुई होगी।

आखिर में 247वीं रैंक वाले एंड्रीव ने 64वीं रैंक के मौटेट को 2-6 7-6 7-6 से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ एंड्रीव ने टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली। मैच जीतने के बाद एंड्रीव और मौटेट एक-दूसरे से हाथ मिलाने के लिए नेट के पास आए थे।

 

जब दोनों एकदूसरे से हाथ मिलाने और बधाई देने पहुंचे तब उन्होंने एकदूसरे को टक्कर मारी. फिर नेट से बाहर आने के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच हाथापाई भी हुई। किसी तरह चैयर अंपायर को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा. अंपायर ने दोनों को अलग करवाया और मामला शांत हो पाया।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com