Video : आपत्तिजनक हालत में था शादीशुदा प्रेमी जोड़ा लेकिन एक दिन पूरे गांव में …

जुबिली स्पेशल डेस्क

दुमका। झारखंड के दुमका जिले से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई की गई है। इतना ही नहीं प्रेमी जोड़े की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसके साथ वायरल वीडियो को लेकर तमाम तरह के दावे भी किये जा रहा है। मामला झारखंड के दुमका जिले का बताया जा रहा है। इस वीडियो पर गौर करे तो इसमें देखा जा सकता है कि प्रेमी जोड़े को इतनी बुरी तरह पीटा कि प्रेमिका की आंख सूज गई और उसके कपड़े बुरी तरह से फट गए।

ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि आखिर क्यों प्रेमी जोड़े का ये हाल किया गया है। स्थानीय मीडिया की माने तो ग्रामीणों ने इस जोड़े को आपत्तिजनक हालत खुलेआम पकड़ लिया था और फिर इसके बाद गुस्से में आ गए और इसके बाद फिर सभी ने मिलकर दोनों की इतनी बुरी तरह पीटा कि प्रेमिका की आंख सूज गई और उसके कपड़े बुरी तरह से फट गए।

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में क्यों बरपा है हंगामा

यह भी पढ़ें : इस वैवाहिक विवाद मामले को देख हैरान हुए सीजेआई, कहा-कुछ लोगों को लड़ने में…

सोशल मीडिया प्रेमी जोड़े को लेकर तमाम तरह की बाते की जा रही। हालांकि पूरा सच क्या इसको लेकर महज कयास ही लग रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पूरी घटना शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है।

इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने पूरी घटना का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने में भी देर नहीं की है।

यह भी पढ़ें : सम्पत्ति पर कब्ज़ा जमाने के लिए वो बन गया भगवान का पिता

यह भी पढ़ें : हार के बाद भी नहीं सुधर रहे सिद्धू, अब क्या पका रहे खिचड़ी? 

प्रेमी और प्रेमिका दोनों शादीशुदा हैं। बताया जा रहा है कि प्रेमिका के दो और प्रेमी तीन बच्चे हैं लेकिन फिर इस हरकत पर लोगों ने सवाल उठाया है। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रेमिका का पति जैसी ही घर से बाहर गया तो कुछ देर बाद प्रेमी चुपचाप उसके घर में घुस गया।

यह भी पढ़ें :  ‘कश्मीर हिंसा का चश्मदीद गवाह हूं, BJP पर फिल्म के जरिए प्रोपेगेंडा फैलाने का आरोप गलत’

यह भी पढ़ें : बात सलीके से मगर चोट भरपूर

ये एक दिन का मामला नहीं हर दिन ऐसा ही होता है। एक दिन गांव के लोगों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया और दोनों की पिटाई कर डाली है। इसके बाद प्रेमी जोड़ो को ढोल नगाड़े के साथ पूरे गांव में घुमाया गया।

यह भी पढ़ें : ‘संविधान मुझे मीट खाने की अनुमति देता है’

यह भी पढ़ें :  …तो सच में मोदी सरकार का यह बिल ‘मानवता के साथ क्रूर मजाक’ है? 

मामला प्रकाश में आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से प्रेमी जोड़ों को छुड़वाया है और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाश कड़े कदम उठाने की बात कही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com