VIDEO : शिंदे के संग के साथ 40 विधायक का दावा कितना सच

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। महराष्ट्र में जारी सियासी संकट लगातार बढ़ रहा है। दरअसल एकनाथ शिंदे ने महाराष्टï्र सरकार की परेशानी लगातार बढ़ा दी है। इतना ही नहीं उनके साथ 35-36 विधायकों के साथ होने की बात सामने आ रही है।

देश की जानी-मानी न्यूज एजेंसी एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में देखा ज सकता है कि करीब 35-36 आदमी नजर आ रहे हैं। उधर शिवसेना के बागी विधायकों के संग सूरत से गुवाहाटी पहुंचे शिंदे ने 40 विधायकों के समर्थन का दावा किया है।

यह भी पढ़ें :  गेहूं-चीनी के निर्यात पर पाबंदी के बचाव में बोले केंद्रीय मंत्री गोयल

यह भी पढ़ें :  यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा पर पाकिस्तान ने क्या कहा?

यह भी पढ़ें :  यासीन मलिक को सज़ा के एलान के बाद दिल्ली- एनसीआर में आतंकी हमलों का एलर्ट

दूसरी ओर शिवसेना उनको मनाने की कोशिश में लगी हुई है। उद्धव ठाकरे ने शिवसेना विधायकों को अपने घर पर बुलाया तो सिर्फ 17-18 की संख्या में ही एमएलए वहां पहुंचने की बात सामने आ रही है। शिवसेना के कुल विधानसभा में 55 विधायक है। अभी हाल में क्रॉस वोटिंग के चलते बीजेपी ने विधान परिषद में 5 जीतने में कामयाब रही है।

यह भी पढ़ें : तो क्या नरिंदर बत्रा के IOA से इस्तीफा की ये हैं असली वजह?

यह भी पढ़ें :  SEX वर्कर्स को लेकर SC ने क्या जारी किए सख्त निर्देश?

ऐसी भी खबरे आ रही है कि शिवसेना के बागी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के 33 और 7 निर्दलीय विधायक उनके साथ असम के गुवाहाटी पहुंच गए है और यही पर एक होटल में रूके हैं।

आपको बता दें कि असम में बीजेपी की सरकार है। ऐेसे में अटकले लगायी जा रही है कि महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार की मुश्किलें बढ़ सकती है और एकनाथ शिंदे बीजेपी से मिलकर सरकार बनाने की सोच रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com