Sunday - 7 March 2021 - 11:07 PM

अजिंक्य रहाणे ने ड्रेसिंग रूम में क्या कहा था, देखें VIDEO

जुबिली स्पेशल डेस्क

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा खत्म हो गया है लेकिन इससे जुड़े तमाम किस्से अब सामने आ रहे हैं। भारत की जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के क्रिकेटरों के सुर भी बदल गए है।

इतना ही नहीं जिन क्रिकेटरों ने भारत की हार की बात कही थी उनके लिए यह एक बड़ा झटका है। हालांकि किसी ने नहीं सोचा था कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया की तेज पिच पर इस तरह का खेल दिखायेगी।

भारत की युवा टीम ने सबको चौंकाते हुए टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम किया है। अभी हाल में ही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास बरकरार रखने के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में टीम के हेड कोच रवि शास्त्री की स्पीच का वीडियो सामने आया था।

इस वीडियो में देखा जा सकता था कि रवि शास्त्री ने खिलाडिय़ों की जमकर तारीफ की थी। कोच अपने घायल योद्धाओं को उनके साहस, संकल्प और जज्बे के लिए शाबासी दे रहे थे।

अब बीसीसीआई ने एक और वीडियो शेयर किया है लेकिन इस वीडियो में रवि शास्त्री नहीं बल्कि टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे है। रहाणे की स्पीच का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है रहाणे अपने खिलाडिय़ों की तारीफ कर रहे हैं। रहाने हमारे साथ जो कुछ भी एडिलेड में जो भी हुआ(36 रन पर ऑलआउट), वो हैरान कर देने वाला था।

इसके बाद हमने जिस तरह से मेलबर्न और फिर सीरीज के आगे के मैचों में वापसी की, वो शानदार थी। इस जीत के लिए किसी एक-दो नहीं बल्कि सभी खिलाड़ियों ने प्रयास किया जो कि बेहतरीन था।

बता दें कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वन डे सीरीज हार गई थी। इसके बाद टी-20 में जोरदार वापसी करते हुए सीरीज अपने नाम की थी। हालांकि शुरुआती टेस्ट में उसे बड़ी हार झेलनी पड़ी थी लेकिन इसके बाद उसने जोरदार वापसी करते हुए सीरीज में अपने नाम की।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com