Saturday - 13 August 2022 - 2:12 PM

अखिलेश यादव को इसलिए फिर लगेगा झटका

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। बीते कुछ दिनों से समाजवादी पार्टी के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। जहां एक ओर उसे विधान सभा चुनाव में हार का मुहं देखना पड़ा तो दूसरी ओर उसे हाल में उपचुनाव में उसको करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है।

आजमगढ़ और रामपुर में भी सपा को मुंह की खानी पड़ी है क्योंकि दोनों जगह पर कमल का फूल खिल गया है। इसके आलावा उनके सहयोगी भी उनको छोडऩे के मुड में नजर नहीं आ रहे हैं।

राजभर लगातार अखिलेश यादव पर निशाना साध रहे हैं। अब उनको एक और झटका लगने वाला है। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक रहे इरशाद खान अब साइकिल की सवारी नहीं करेंगे बल्कि अब हाथी के साथ जाने को तैयार है। स्थानीय मीडिया की माने तो 5 जुलाई को बसपा में शामिल होंगे। वो काफी दिनों से सपा से नाराज चल रहे हैं। ऐसे में इरशाद खान के बसपा में शामिल होने से नगर पंचायत चुनाव में बसपा को फायदा हो सकता है। बता दें कि बीते दिनों उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा था। 

उनके हवाले से बताया जा रहा है कि उनको सपा में सम्मान नहीं मिलने के कारण उन्होंने ये कदम उठाया है। वे आजम खान के भी करीबी रहे लेकिन अब वो सपा छोडऩे जा रहे हैं और इसका एलान भी कर दिया है।

ऐसे में अखिलेश यादव के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है। आजम खान जब जेल में थे तो उन्होंने आजम खान के समर्थन में कई बार बयान भी दिया था।

इरशाद खान ने पिछले दिनों बसपा प्रमुख मायावती से मिलकर सपा छोडऩे का मन बनाया था और बसपा में शामिल होने का फैसला किया है। हालांकि ये कितना सही है कि वो बसपा प्रमुख मायावती से मिले हैं कि नहीं। इसको लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com