Thursday - 29 September 2022 - 10:20 AM

UP Election : टिकट नहीं मिलने पर क्या इमरान मसूद थामेंगे BSP का दामन

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। कांग्रेस के पूर्व नेता इमरान मसूद और उनके समर्थक विधायक मसूद अख्तर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। कांग्रेस से किनारा कर समाजवादी पार्टी में शामिल कांग्रेस के पूर्व नेता इमरान मसूद और उनके समर्थक विधायक मसूद अख्तर को तब झटका लगा जब दोनों को सपा से टिकट नहीं मिला।

इमरान 2017 के चुनाव में सहारनपुर की नकुड़ विधानसभा सीट से लड़ते हुए बीजेपी के धर्म सिंह सैनी से हार गए थे। ऐसे में सपा से टिकट की चाहत में उन्होंने अपना हाथ कांग्रेस से खींच लिया था लेकिन अखिलेश यादव ने तय किया है कि सैनी को टिकट दिया जाये।

इस वजह से कांग्रेस के पूर्व नेता इमरान मसूद और उनके समर्थक विधायक मसूद अख्तर के लिए निराशा है। दोनों को लेकर जानकारी मिल रही है कि अब सपा छोड़ बहुजन समाज पार्टी में जाने की सोच रहा है।

यह भी पढ़ें : समाजवादी पार्टी के खिलाफ डीएम ने दर्ज करा दी एफआईआर क्योंकि…

यह भी पढ़ें : BSP से टिकट के लिए ले लिए 67 लाख रुपये अब किसी और को लड़ाने की तैयारी

बताया जा रहा है कि इमरान इस बार खुद बेहट से चुनाव लडऩा चाहते थे लेकिन सपा ने यहां से किसी और टिकट देने का फैसला किया है। ऐसे में इमरान किसी और विकल्प की तलाश में है और बहुजन समाज पार्टी के संपर्क में है। बताया जा रहा है कि पश्चिमी यूपी इमरान मसूद का कैंप का अच्छा दबदबा माना जाता है।

यह भी पढ़ें : नहीं रहा पत्रकारिता का कमाल

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : … क्योंकि चाणक्य को पता था शिखा का सम्मान

कांग्रेस नेता इमरान मसूद के सपा में जाने से सहारनपुर जिले में कांग्रेस के लिए मुश्किल पैदा हो गई थी और सहारनपुर जिले में कमजोर पड़ती नजर आ रही है। उन्होंने पश्चिम में कांग्रेस को दो जगह जीत दिलायी थी लेकिन इस बार कांग्रेस से उन्होंने किनारा कर लिया था और सपा में शामिल हो गए थे।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com