Saturday - 28 January 2023 - 4:53 AM

पहले मरीज को टॉयलेट में जबरन दरवाजे को बंद कर SEX…अपनी हवस …

जुबिली स्पेशल डेस्क

मध्य प्रदेश के इंदौर के एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दअरसल यहां के एक स्थानीय अस्पताल में एक कर्मचारी ने बेहद गंदा और शर्मनाक काम किया है।

इसका नतीजा ये हुआ कि उसको मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक कर्मचारी पर मरीज के साथ जबरन अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि 25 साल के मरीज के साथ अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगा है।

पूरा मामला महाराजा यशवंतराव अस्पताल की बतायी जा रही है। संयोगितागंज पुलिस स्टेशन के इंचार्ज तहजीब काजी ने इस पूरे मामले पर बताया है कि आरोपी अस्पताल के एक वार्ड में पोस्टेड है। स्थानीय मीडिया की माने तो एक मरीज स्किन रोग से ग्रसित था।

प्रतीकात्मक चित्र

इसेक बाद आरोपी मरीज को टेस्ट कराने के बहाने से टॉयलेट में ले गया था। इसके बाद उसने शर्मनाक और गंदे काम को अंजाम दिया। पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने युवक को टॉयलेट में बंद कर दिया और फिर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया गया था। अस्पताल प्रबंधन की रिपोर्ट के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 342 और 377 के तहत केस दर्ज किया गया था।

स्थानीय मीडिया की माने तो पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए पीड़ित युवक ने बताया कि वह चर्म रोग से पीडि़त है और इसका इलाज कराने के लिए अस्पताल में पहुंचा था।

उसने सोचा की डॉक्टर से मिलकर अपनी बीमारी के बारे में बात करेंगा लेकिन जब अस्पताल पहुंचा तो वहां पर डॉक्टर नहीं था लेकिन आरोपी मुकेश अंजना मिला।

उसने उसे जांच के बहाने से टायलेट ले गया और उसे बंद करने कर उसके साथ गंदा किया। फिर मरीज के साथ इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है और अब आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com