Saturday - 23 October 2021 - 1:39 PM

किसानों की रिपब्लिक डे ट्रैक्टर परेड का रास्ता हुआ साफ

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बार्डर पर आन्दोलन कर रहे किसानों ने 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली निकालने की घोषणा कर केन्द्र सरकार को सांसत में डाल रखा है। किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर बड़ी खबर आ रही है।

जानकारी के मुताबिक किसान अब ट्रैक्टर रैली निकाल सकते हैं। दअरसल किसानों , दिल्ली और एनसीआर की पुलिस के बीच शनिवार को अहम बैठक हुई है।

इसके बाद कहा गया है कि पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर किसानों के ट्रैक्टर रैली निकालने की अनुमति दे दी है। किसान नेता दर्शन पाल ने कहा कि अब हम दिल्ली में ट्रैक्टर परेड निकालेंगे।

पुलिस अब हमें नहीं रोकेगी। उन्होंने कहा कि हम अलग-अलग पांच रूटों से अपनी परेड निकालेंगे। परेड शांतिपूर्वक होगी। बता दें कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस परेड है।

ये भी पढ़े : ममता के सामने नारेबाजी पर नुसरत ने क्या कहा

ये भी पढ़े: किसान नेताओं को कौन दे रहा धमकी?

ये भी पढ़े: CM योगी ने वैक्सिनेशन को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

सुप्रीम कोर्ट ने ट्रैक्टर रैली मामले में पुलिस और किसान नेताओं के बीच का मामला बताया था। बता दें कि बीते तीन जनवरी को किसान संगठनों ने चेतावनी दी थी अगर उनकी मांगें नहीं मानी जातीं तो वे 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली की ओर ट्रैक्टर परेड निकालेंगे।

ये भी पढ़े: अटल जी और मोदी में क्या फर्क है? जानिए शिवराज ने क्या बताया

ये भी पढ़े: डंके की चोट पर : ब्रिटिश हुकूमत भी मानती थी वही नेताजी थे

सरकार के साथ आठवीं दौर के बातचीत से एक दिन पहले सात जनवरी को हजारों किसानों ने दिल्ली और हरियाणा में ट्रैक्टर रैली निकाली थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com