Wednesday - 12 August 2020 - 8:38 PM

कोरोना वायरस के कारण रद्द हो सकता है TPL

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के कारण तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) का पांचवां सीजन रद्द हो सकता है। टीएनपीएल 2020 को शुरू में 10 जून से 12 जुलाई तक खेला जाना था, लेकिन तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने अगस्त- सितंबर की विंडो में इसकी मेजबानी की उम्मीद कर टूर्नामेंट को मई में स्थगित कर दिया था।

टीएनसीए के एक अधिकारी ने बताया, ‘हम शुरू में अगस्त- सितंबर की विंडो देख रहे थे, लेकिन अब यह संभव नहीं लग रहा है। टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए कोई विंडो नहीं है, लेकिन हम अगले कुछ हफ्तों में प्रतियोगिता के आयोजन पर अंतिम फैसला करेंगे।’

ये भी पढ़े: समीकरण साधने की मानसिकता ने की पुलिस व्यवस्था चौपट

ये भी पढ़े: कैसे नजदीक आए अमर-मुलायम

ये भी पढ़े: दिल दहलाने वाली घटना: नींद में ही ले लिए अपनों ने प्राण

ये भी पढ़े: जुलाई में GST राजस्व संग्रह में आया इतना बदलाव

IPL 2020 को यूएई में 19 सितंबर से शुरू किया जाना है। तमिलनाडु के स्टार खिलाड़ी आर अश्विन (दिल्ली कैपिटल्स), दिनेश कार्तिक (कोलकाता नाइट राइडर्स), विजय शंकर (सनराइजर्स हैदराबाद) और मुरली विजय (चेन्नई सुपर किंग्स) भारत से बाहर होंगे।

अधिकारी ने कहा आईपीएल अब होने जा रहा है और खिलाड़ियों के आईपीएल से लौटने के बाद रणजी ट्रॉफी का सीजन शुरू हो सकता है, इसलिए कोई विंडो नहीं है। टीएनपीएल के चौथे सीज़न में, चेपक सुपर गिलिज़ ने फाइनल में डिंडीगुल ड्रेगन को हराकर 2019 का खिताब जीता था।

बता दें कि भारत में शनिवार को पिछले 24 घंटों में 57,117 नए कोविड-19 मामले दर्ज किए। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दिए गए आंकड़ों के अनुसार कुल 57968 सक्रिय मामलों और 3935 मौतों के साथ तमिलनाडु दूसरा सबसे बुरी तरह प्रभावित राज्य है।

ये भी पढ़े: पुलिस देखती रही, गोरक्षक हथौड़े से पीटते रहे, देखें VIDEO

ये भी पढ़े: नीति आयोग ने दिया इन 3 बैंकों के निजीकरण का सुझाव

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com