Saturday - 5 December 2020 - 1:36 PM

दिल दहलाने वाली घटना: नींद में ही ले लिए अपनों ने प्राण

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। कहते हैं कि जर-जोरू और जमीन यह तीन चीजें ऐसी हैं जिनकी वजह से भाई-भाई की जान तक ले लेता है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है, जहां एक 67 साल के वृद्ध ने अपने 70 साल के बड़े भाई की गला दबाकर हत्या कर दी।

ये दिल दहला देने वाली यह घटना छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कोलियरी गांव में शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। इस खौफनाक वारदात को अंजाम मेघनाथ साहू ने अपनी पत्नी और बहू के साथ मिलकर दिया है।

ये भी पढ़े: राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन, 6 महीने से सिंगापुर में चल रहा था इलाज

ये भी पढ़े: जुलाई में GST राजस्व संग्रह में आया इतना बदलाव

आरोपी ने अपने बड़े भाई ज्ञानू साहू (70) की नींद में ही गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि दोनों भाइयों ने पिछले कुछ सालों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसकी वजह से यह घटना घटी।

 

 

 

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को दोनों भाइयों के बीच झगड़ा जमीन को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद रात को छोटे भाई मेघनाथ ने अपनी पत्नी रुपई साहू और बहू दुलेश साहू के साथ मिलकर बडे भाई को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया। तीनों ने मिलकर पहले ज्ञानू साहू को जमीन पर पटक दिया।

सास-बहू ने उसके हाथ-पैर पकड़ लिए और मेघनाथ ने गला दबा दिया। पिता की आवाज सुनकी नींद से जागा मृतक का बेटा नंदलाल छुड़ाने पहुंचा और बेसुध हालत में लेकर डॉक्टर के पास पहुंचा, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद ज्ञान को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़े: पुलिस देखती रही, गोरक्षक हथौड़े से पीटते रहे, देखें VIDEO

ये भी पढ़े: नीति आयोग ने दिया इन 3 बैंकों के निजीकरण का सुझाव

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com