Tuesday - 30 November 2021 - 9:33 PM

ये तस्वीर अपने आप में बहुत कुछ कह रही है…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल चुनाव होना है। ऐसे में यहां पर सियासी हलचल लगातार देखने को मिल रही है। देश के कई बड़े नेता अब उत्तर प्रदेश में सक्रिय है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लखनऊ में हैं।

दरअसल पीएम यहां पर पुलिस महानिदेशकों व महानिरीक्षकों की 56वीं आल इंडिया कांफ्रेंस के विभिन्न सत्रों में शामिल हो रहे हैं। इस दौरान राज्यों एवं सुरक्षा एजेंसियों के शीर्ष पुलिस अफसरों के साथ कई गंभीर मुद्दों पर चर्चा होगी।

पीएम के लखनऊ पहुंचने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है।

इस तस्वीर को देखने के बाद कई तरह के मायने निकाले जा रहा है लेकिन योगी ने पीएम मोदी के साथ   तस्वीर शेयर कर लिखा है कि हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।

इन तस्वीर को देखने पर एक बात साफ होती नजर आ रही है कि यूपी में सीएम का चेहरा योगी ही होंगे और साथ में मोदी-योगी की जोड़ी यूपी चुनाव में एक बार फिर दमदार तरीके से नजर आयेगी।

इस तस्वीर को देखने से ये पता चलता है कि हाल के दिनों में योगी का कद कितना ज्यादा बढ़ गया है और पीएम मोदी का विश्वास मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ पर ज्यादा है। ऐसे में राजनीतिक के जानकारों की माने तो आने वाले चुनाव कुछ इसी अंदाज में चुनाव प्रचार में देखने को मिल सकता है।

बता दे कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधान सभा चुनाव होना है। ऐसे में बीजेपी दोबारा सत्ता में वापसी का सपना देख रही है। हालांकि उसकी राह उतनी आसान नहीं है।

दरअसल बीजेपी को रोकने के लिए अखिलेश यादव लगातार अपने संगठन को मजबूत करने में लगे हुए है। दूसरी ओर बीजेपी की बात की जाये तो उसके लिए भी बड़ी दोबारा सत्ता हासिल करना एक बड़ी चुनौती है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com