Saturday - 1 October 2022 - 11:41 AM

आर्थिक तंगी से जूझ रहे इस मशहूर कामेडियन ने की सुसाइड की कोशिश

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. टेलिविज़न के मशहूर कामेडी शो द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके कामेडियन तीर्थानन्द राव ने आर्थिक तंगी की वजह से आत्महत्या की कोशिश की. वह इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं. लोगों के होठों पर मुस्कान बिखेरकर खुद के लिए रोटी का इंतजाम करने वाले इस कलाकार ने जब अपनी जान देने का मन बनाया तो उसे भी फेसबुक लाइव कर रहे थे. यही वजह है कि उनके चाहने वाले वक्त रहते पुलिस लेकर पहुँच गए और दरवाज़ा तोड़कर उन्हें बचाया और अस्पताल में भर्ती करवाया.

कोरोना महामारी आने के बाद से देश और दुनिया में जिस तरह से विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को कंगाली का सामना करना पड़ा है उसका शिकार कलाकार भी हुए हैं. तीर्थानन्द राव उन्हीं में से एक हैं. कोरोना की पहली और दूसरी लहर में भी लोगों के रोज़गार छिने थे और वही हालात एक बार फिर सामने हैं.

तीर्थानन्द राव ने कपिल शर्मा शो के अलावा क्राइम पेट्रोल और सीआईडी में भी कम किया है. छोटे परदे पर उनकी अच्छी खासी पहचान है. इसी 27 दिसम्बर की बात है. उन्होंने अपने असिस्टेंट को फोन कर इस बात की जानकारी दी कि वह आर्थिक रूप से बुरी तरह से टूट चुके हैं. अब उनके पास कुछ खाने को भी नहीं बचा है. दो दिन पहले आख़री बार बड़ा पाव खाया था. ऐसे हालात में मैं अपनी ज़िन्दगी को खत्म कर रहा हूँ. उनके असिस्टेंट ने उन्हें काफी समझाया लेकिन वह नहीं माने.

असिस्टेंट से बात करने के बाद वह फेसबुक पर लाइव हो गए और और अपने सुसाइड को उन्होंने आम कर दिया. फेसबुक लाइव पड़ोसियों ने देखा तो उन्होंने दरवाज़ा तोड़कर उन्हें बचाया, तब तक उनका असिस्टेंट पुलिस के साथ पहुँच गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया.

तीर्थानन्द ने कोरोना काल में फिल्म पावभाजी के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम किया था लेकिन उसका अभी तक भुगतान नहीं हुआ है. उनके पास पेट भरने को भी पैसा नहीं बचा था. फेसबुक लाइव पर तीर्थानन्द ने कहा कि उसका विरार वाला घर उसकी बेटी को दे दिया जाए.

यह भी पढ़ें : जयंत चौधरी ने विधानसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार

यह भी पढ़ें : विधानसभा प्रत्याशी अपने प्रचार पर 40 लाख रुपये तक खर्च कर सकेंगे

यह भी पढ़ें : बुज़ुर्ग किसान ने मंच पर चढ़कर बीजेपी विधायक को जड़ दिया थप्पड़

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : अब गाय के खिलाफ सियासत की इबारत लिखने वाली है सरकार

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com