Saturday - 3 December 2022 - 5:10 PM

तो फिर लोकसभा चुनाव कन्नौज सीट से लड़ेंगे Akhilesh Yadav

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। लोकसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने बड़ा एलान कर दिया है। दरअसल 2024 में होने जा वाले लोकसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी की तरफ से अखिलेश यादव भी ताल ठोंक सकते हैं। इसका खुलासा खुद अखिलेश यादव ने किया है।

अब सवाल है कि अखिलेश यादव किस जगह से चुनावी मैैदान में उतरेंगे। इसका खुलासा अखिलेश यादव कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह कन्नौज से 2024 का चुनाव लड़ेंगे। ये बात उन्होंने कन्नौज में एक पत्रकारों से बातचीत में कही है। उन्होंने कहा कि खाली बैठा हूं क्या करूंगा, चुनाव तो लड़ लूंगा।

हमारा काम ही है चुनाव लडऩा है, जहां से पहली बार चुनाव लड़ा था, वहीं से लड़ लूंगा। वैसे भी पार्टी है तय करेगी की चुनाव में क्या करना है। हमारी चुनावी रणनीति पार्टी की सहमति के आधार पर बनेगी।

अखिलेश यादव कन्नौज में एक निजी शादी समारोह में शामिल होने के लिए यहां पर पहुंचे तभी उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कन्नौज से इलेक्शन लडऩे की बात कही है।

हालांकि फिलहाल अखिलेश यादव का पूरा फोकर यूपी की राजनीति पर है। वहीं डिंपल यादव की जीत के लिए पूरा मुलायम कुनबा एक नजर आ रहा है और सभी डिंपल की जीत के लिए चुनावी प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव मैदान में उतरी हैं। मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव वो कर दिखाया जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी।

बीजेपी को हराने और सैफई के मुलायम परिवार की सियासत पर खतरा देख देख चाचा-भतीजे के रिश्तों में जमी बर्फ पिघलने लगी और आपसी गिले-शिकवे भुलाकर दोनों एक हो गए है।

डिंपल यादव को जीत पक्की करने के लिए रविवार को एक साथ मंच साझा किया, और एकजुटता का संदेश दिया सोमवार को एक बार फिर से मुलायम कुनबा जसवंतनगर में एक साथ खड़ा नजर आया

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com