Saturday - 3 December 2022 - 5:52 PM

सिपाही पति नहीं रखता था अपने साथ, नाराज पत्नी उठाया खौफनाक कदम

जुबिली न्यूज डेस्क

यूपी के आगरा से एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल आगरा में शादी के एक साल बाद भी सिपाही पत्नी को अपने साथ नहीं रख रहा था। पत्नी ने कई बार जिद की, लेकिन बात नहीं बनी तो वह पुलिस के पास पहुंच गई। मामला परिवार परामर्श केंद्र भेजा गया। यहां सिपाही को पत्नी के 30 दिन का बंटवारा करना पड़ा, तब उनमें सुलह हुई।

बता दे कि परिवार परामर्श केंद्र में रविवार को पति-पत्नी के इस मामले की सुनवाई हुई। पत्नी ने काउंसलर को बताया कि उसकी शादी एक वर्ष पहले हुई है। पति यूपी पुलिस में सिपाही हैं। उसे अपने साथ नहीं रखते हैं। शादी के बाद से वह सास-ससुर के साथ रह रही है। पति से कई बार अपने साथ रखने की कहा, लेकिन वह मना कर देते हैं। पति जहां पर तैनात रहेंगे, वहीं वह भी रहेगी।

20 दिन पति के साथ रहेगी पत्नी 

बता दे कि सिपाही का कहना था कि विभाग में एक थाने से दूसरे थाने स्थानांतरण होता रहता है। पत्नी को परेशानी न हो इसलिए अपने माता-पिता के पास रखा है। सुलह न होती देख काउंसलर ने दोनों को समझाया। दंपती में इस बात पर सुलह हुई कि पत्नी महीने में 20 दिन पति के साथ रहेगी और दस दिन वह ससुराल में रहेगी।।

पति ने इस वजह से घर से निकाला

लंगड़े की चौकी निवासी महिला ने पति और ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि पति ने दहेज में 2.50 लाख रुपये नहीं देने पर घर से निकाल दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़ित पत्नी ने रविवार को एसपी सिटी आफिस में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com