Wednesday - 8 February 2023 - 12:14 PM

मॉडल ने किया खुलासा, मेले में बॉडी पार्ट्स कवर करने के लिए कहा गया, फिर..

जुबिली न्यूज डेस्क

फ्लोरिडा की 27 वर्षीय मॉडल विटनी पेज ने एक अजीबोगरीब खुलासा किया है। दरअसल, इस मॉडल ने दावा किया है कि पिछले दिनों उसे एक मेले में अपने बॉडी पार्ट्स, खासतौर पर ब्रेस्ट कवर करने के लिए कहा गया है। मॉडल ने आगे कहा कि उसे वहां मौजूद स्टाफ ने कहा कि वो अपने क्लीवेज को ढक लें, वरना उन्हें अंदर जाने नहीं दिया जाएगा।

विटनी ने बताया कि ये घटना फ्लोरिडा के ऑरलेंडो के एक थीम पार्क की है। विटनी जिन्हें अपने कर्वी बॉडी पार्ट्स की वजह से कई बार आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है, कहती हैं कि उन्हीं की तरह उस दिन कई और महिलाएं भी वैसा टॉप पहनी थीं। पर उन्हें नहीं रोका गया।

वे कहती हैं, ‘ये काफी शर्मसार करने वाली घटना थी। इसमें मेरा क्या कसूर के मेरे ब्रेस्ट प्राकृतिक रूप से ऐसे हैं। इन्हें देखकर लोगों को दिक्कत हो रही है? पर मैंने तो कभी ऐसा कुछ नहीं किया कि लोगों को दिक्कत हो’। विटनी ने आगे कहा, ‘वो बहुत गर्मी का समय था और मैंने एक क्रॉप टॉप पहना था। इसमें मैंने क्या गलत किया? क्या मुझे बड़े ब्रेस्ट होने की वजह से निशाना बनाया गया?’ ये पहला मौका नहीं है जब विटनी पेज अपने बॉडी पार्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं।

इससे पहले 2021 में विटनी ने दावा किया था कि उन्हें ‘बहुत ज्यादा हॉट’ होने की वजह से ट्विटर पर बैन कर दिया गया था। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 17 लाख फॉलोअर्स हैं, जहां वे अपने बॉडी कर्व्स के साथ हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com