Friday - 25 September 2020 - 2:14 AM

आखिर सलमान ने सिद-नाज को क्यों बताया ‘दो जिस्म एक जान’

न्यूज़ डेस्क

इस हफ्ते बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले होगा। ऐसे में बिग बॉस इस हफ्ते के वीकेंड का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। और जानना चाहते हैं कि इस बार बिग बॉस 13 की ट्राफी किसके हाथ लगेगी। वहीं इस बार के वीकेंड पर सलमान ने कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने के साथ उनके साथ खूब मस्ती-मजाक करते दिखाई देंगे।

इस बार सोमवार के एपिसोड में सलमान खान शहनाज को सिद्धार्थ की मिमिक्री करने के लिए बोलेंगे। इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ की एक्टिंग करेंगी। सिद्धार्थ के चलने के स्टाइल से लेकर उनके उठने-बैठने और उनके एटिट्यूड की शानदार तरीके से शहनाज मिमिक्री करेंगी, जिसे देख कर घर वाले हंस-हंसकर लोट पोट हो जाएंगे।

https://www.instagram.com/p/B8WttKzB8-d/?utm_source=ig_web_copy_link

यही नहीं शहनाज की एक्टिंग देख कर सलमान भी काफी खुश नजर आएंगे। इसके बाद वो शेहनाज की तारीफ करते दिखाई देंगे। दबंग खान शहनाज से कहेंगे कि आप दोनों को कोई अलग नहीं कर सकता है। आप दोनों ‘दो जिस्म एक जान हो’। इसके बाद सलमान खान शहनाज और सिद्धार्थ से एक दूसरे की एक्टिंग करने के लिए कहेंगे।

शहनाज को सिद्धार्थ की एक्टिंग करते हुए तो फैन्स ने देख लिया है। लेकिन अब बारी सिद्धार्थ की है। फैन्स ये देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि सिद्धार्थ किस तरह शहनाज गिल की नकल करेंगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com