Saturday - 28 January 2023 - 6:40 AM

VIDEO : मंत्री जी ने अचानक पकड़ लिया महिला का हाथ, हटाने लगे उसका घूँघट

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के पशुपालन मंत्री ने अति उत्साह में ऐसा कारनामा अंजाम दे दिया जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है और लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. यह मामला मध्य प्रदेश के बडवानी जिले का है. मंत्री प्रेम सिंह पटेल प्राथमिक और माध्यमिक स्कूलों के बच्चो को मूंग बांटने गए थे. एक छात्रा से मूंग की बोरी नहीं उठी तो उसकी माँ अपनी बेटी की मदद करने आ गई. छात्रा की माँ को बोरी उठाते देख उत्साहित पशुपालन मंत्री आगे बढ़े और महिला का हाथ पकड़कर अपने पास किया और उसका घूँघट उठाकर उसके साथ तस्वीर खिंचाने लगे.

पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल की इस हरकत से हर कोई सन्न रह गया. इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जा रहा था और पूरा मध्य प्रदेश इस कार्यक्रम को देख रहा था. इस घटनाक्रम की देखने वालों ने कड़े शब्दों में आलोचना कि लोगों ने कहा कि जो महिला घूँघट में रहती है उसका घूँघट मंत्री ने सार्वजानिक रूप से उठा दिया.

मूंग वितरण कार्यक्रम में और भी कई ऐसी घटनाएँ घटीं जो चर्चा का केन्द्र बन गईं. जिस वक्त छात्राओं को मूंग बांटते वक्त वीडियो बन रहा था उस वक्त तो उन्हें कुर्सियों पर बिठाया गया. मंत्री ने छात्राओं को तिलक लगाया. फूलों की माला पहनाई. सम्मान के साथ मूंग वितरण किया. इसके बाद जब मूंग बाँट चुके तो कुर्सियां हटा दीं और सभी बच्चियों को ज़मीन पर बिठा दिया. तेज़ धूप में बच्चियां बैठी रहीं और मंत्री सरकार की उपलब्धियों पर भाषण देते रहे.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com