Saturday - 13 August 2022 - 2:58 PM

छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की से दारोगा बोला-‘कहां-कहां छुआ?’

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार कानून का राज स्थापित करने का दावा जरूर करती है लेकिन अब भी अपराधी खुलेआम खाकी को चुनौती दे रहे हैं। महिलाओं के प्रति अपराध फिर से बढ़ गए है।

छेड़छाड़ की घटना अब आम होती नजर आ रही है लेकिन इस तरह के मामले में पुलिस का बर्ताव भी सवालों के घेरे में है। दरअसल उत्तर प्रदेश कानपुर में छेड़छाड़ से परेशान होकर एक लडक़ी मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची।

लडक़ी का आरोप है कि थाने में मौजूद दरोगा ने पूछा कि छेड़छाड़ करने वाले ने कहां कहां छुआ हैं। इतना ही नहीं उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद लडक़ी पुलिस कमिश्नर के दफ्तर जा पहुंची है। वहीं आरोप है कि कमिश्नर से मिलने से पहले ही पुलिस ने लडक़ी को जीप में लाद लिया। अब एसीपी इस मामले में कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें-अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह को SC राहत, जानें मामला

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों 24 घंटे में ही रद्द कर दिया गया वाराणसी डीएम कौशल राज शर्मा का तबादला? 

क्या है पूरा मामला

लडक़ी दरोगा के पास अपनी शिकायत लेकर रावतपुर थाने गई थी। लडक़ी का आरोप है कि उसे शिव कुमार सिंह नाम का युवक खुद को सीएम का पीआरओ बताकर छेड़छाडक़रता था। अश्लील वीडियो भेजता था।

ये भी पढ़ें-नूपुर शर्मा को बड़ी राहत, SC ने कहा- ‘किसी भी राज्य की पुलिस गिरफ्तार न करे’

ये भी पढ़ें-उत्तर प्रदेश समेत इन राज्यों में भी नहीं बढ़ रही बच्चों की लंबाई, इसके पीछे है ये बड़ी वजह

इसकी शिकायत लेकर दरोगा दुर्गा प्रसाद यादव पास पहुंची तो इसकी जानकारी आरोपी तक पहुंच गई। हत्या की साजिश रच डाली। दरोगा ने यह भी पूछा कि बताओ आरोपी ने कहां कहां छुआ है। लडक़ी का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को हल्की धाराओं में पकड़ा कि तुरंत जमानत हो गई।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com