Saturday - 3 December 2022 - 5:05 AM

ऋचा चड्ढा पर लगा सेना का अपमान करने का आरोप, जानें पूरा मामला

जुबिली न्यूज डेस्क

कई बार एक्टर्स ऐसा कुछ बोल जाते हैं कि वह लोगों की भावनाएं आहत कर देता है. ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है. जहां ऋचा चड्ढा पर गंभीर आरोप लगा है। ऋचा चड्ढा के सेना पर किए गए ​ट्वीट ने बवाल मचा दिया है. दरअसल, बवाल तब शुरू हुआ जब ऋचा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी की बात पर अपनी बात रखी. उन्होंने लिखा, ‘गलवान हाय कह रहा है’. बवाल बढ़ते ​देख अब ऋचा ने माफी मांग ली है.

ऋचा चड्ढा ने सेना का किया आरोप

बता दे कि ऋचा के इस ट्वीट के बाद से उनका विरोध शुरू हो गया है और यह राजनीतिक एंगल भी ले चुका है. भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा ने ऋचा को अपना बयान वापस लेने के लिए कहा है. वहीं, आम लोगों को भी लग रहा है कि ऋचा ने इस ट्वीट के जरिए सेना का अपमान किया है.

ये भी पढ़ें-समंदर किनारे दिखा जीवित ‘एलियन’, इस फल के जैसा है दिखता

यह भारतीय सेना का मजाक

द्विवेदी ने कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है. इस पर ऋचा ने लिखा था, ‘गलवान हाय कह रहा है’. उनकी इस बात ने लोगों का दिल दुखा दिया था और उन्हें भारत विरोधी कहा जाने लगा था. यह भी कहा जा रहा था कि वे सेना का सम्मान नहीं करती हैं. साथ ही वे भारतीय सेना का मजाक बना रही हैं.

Richa chadha, Richa chadha tweet, indian alrmy, galvan valley, china border, richa chadha news, bollywood news hindi, गलवान घाटी, ऋचा चड्ढा, भाजपा, उपेंद्र द्विवेदी, भारतीय सेना, बॉलीवुड न्यूज
जानकारी के लिए बता दें कि 2020 में भारत और चीन के बीच गलवान में तनाव पैदा हुआ था. जिसमें 20 सेना के जवानों ने अपनी जान गवां दी थी. इसके बाद से सीमा पर काफी तनाव गहरा गया था. वहीं बढ़ते विरोध के बाद अब ऋचा ने सोशल मीडिया के जरिए इस पूरे घटनाक्रम पर माफी मांगी है.
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com