Thursday - 9 July 2020 - 1:22 PM

शादी की तैयारी थी चरम पर लेकिन तभी बिचौलिया ने रखी ऐसी शर्त …

स्पेशल डेस्क 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर दूल्हे को दहेज की रकम न मिलने से शादी से किनारा कर लिया है। जानकारी के मुताबिक दूल्हा शादी के दिन मंडप में नहीं पहुंचा तो वहां पर हड़कम्प मच गया है।

दुल्हन ने आनन-फानन में पुलिस में जाकर इसकी शिकायत की तो मामले की जांच करने की बात कही जा रही है। जानकारी के अनुसार लड़का पक्ष बिचौलिया के जरिए शादी से पूर्व दो लाख रुपये की मांग की थी।

पुलिस ने इस मामले में फौरन रिपोर्ट दर्ज कर ली और जांच शुरू कर दी है। लड़का पक्ष को पैसा न मिलने के बाद दुल्हन को मोटी बताकर दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें : शिवसेना-बीजेपी को आरएएस प्रमुख ने क्या नसीहत दी

यह भी पढ़ें : इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से लंदन रवाना हुए नवाज शरीफ

यह भी पढ़ें : चुनावी बॉन्ड को लेकर क्या कहा प्रियंका ने

पूरा मामला मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। लड़का वाले शादी के लिए मुरादाबाद पहुंचे थे लेकिन दहेज की रकम नहीं मिली तो शादी से किनारा किया है।

मामला सोमवार को तब ज्यादा बढ़ गया लड़की की मौसी के घर पर शादी की तैयारी चल रही थी। लड़की पक्ष बेहद खुश था लेकिन उसकी खुशी पल भर दुख में बदल गई जब लड़का पक्ष की तरफ से बिचौलिया दो लाख रुपए की मांग कर डाली और पैसा मिलेगा तभी बारात यहां पर आएगी। कुल मिलाकर इस घटना के लड़की पक्ष में काफी गुस्सा है और बेहद दुखी भी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com