बाहुबली अतीक ने किया विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. अहमदाबाद की जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे. अतीक प्रयागराज से पांच बार विधायक और फूलपुर सीट से सांसद रह चुके हैं. अतीक के परिवार का भी कोई सदस्य विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगा.

अतीक अहमद इन दिनों असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम का हिस्सा हैं. ओवैसी की पार्टी के मुताबिक़ अतीक को पहले प्रयागराज की पश्चिम सीट से लड़ाने की बात कही जा रही थी. बाद में कानपुर कैंट, मेरठ सदर और कौशाम्बी की सिराथू सीट से भी अतीक को लड़ाने की बात सामने आई लेकिन अतीक के परिवार के मुताबिक़ न तो अतीक और न ही उनके परिवार का कोई सदस्य विधानसभा चुनाव लड़ेगा. हालांकि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ओवैसी की पार्टी का चुनाव प्रचार करेंगी.

अतीक अहमद के करीबी सूत्र बताते हैं कि अतीक प्रयागराज की ही किसी सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन कोई भी बड़ी पार्टी उन्हें टिकट देने को तैयार नहीं थी. मौजूदा हालात में निर्दलीय चुनाव जीतना टेढ़ी खीर नज़र आ रही थी. हालांकि अतीक को निर्दलीय चुनाव लड़ने में कोई समस्या नहीं है लेकिन जिन हालात में उन्हें अहमदाबाद जेल भेजा गया है उन हालात में उन्हें यह उम्मीद नज़र नहीं आई कि बगैर किसी बड़ी पार्टी की मदद में चुनाव मैदान में उतरना ठीक होगा.

यह भी पढ़ें : कार खरीदने आया नितेश भारद्वाज तो लुटेरा निकला

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में मिले बमों के साथ यूपी के सीएम को धमकी का मतलब तलाश रही है पुलिस

यह भी पढ़ें : दिव्यांग और गर्भवती महिलाओं को यूपी सरकार ने दी यह सुविधा

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पॉलिटीशियन और लीडर का फर्क जानिये तब दीजिये वोट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com