Monday - 30 January 2023 - 2:53 AM

बीजेपी विधायक के फिर बिगड़े बोल, कहा-मायावती अब …

न्यूज डेस्क

बीजेपी में कुछ नेता ऐसे है जिनका विवादों से चोली-दामन का रिश्ता है। दरअसल उन्हें विवाद में रहना पंसद है। चर्चा में आने के लिए वह अक्सर मौका देखकर विवादित बयान देकर माहौल गर्मा देते हैं।

बीजेपी के विवादित नेताओं की फेहरिश्त में बलिया के विधायक सुरेन्द्र सिंह का नाम टॉप टेन में आता है। वह अक्सर अपन विवादास्पद बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर सुरेन्द्र सिंह ने विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर बयान दिया है।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, अब मायावती को मुख्यमंत्री बनने के लिए अगला जन्म लेना होगा। उन्होंने कहा, ‘मायावती भाजपा के कारण ही तीन बार मुख्यमंत्री बनीं और अब भाजपा का विरोध करना उनके जीवन का तरीका बन गया है। यदि भाजपा ने उन्हें समर्थन नहीं दिया होता तो वह कभी मुख्यमंत्री नहीं बनतीं। मुख्यमंत्री बनने के लिए अब उन्हें दूसरा जन्म लेना होगा।’

विधायक यहीं नहीं रुके। उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें ‘राज धर्म’ का कोई ज्ञान नहीं है और उन्हें देश की जनता ने पहले ही नकार दिया है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक विवादित बयान दिया था और उन्होंने कहा था कि मुस्लिम कई पत्नियां रखते हैं और उनके बच्चे जानवर प्रवृत्ति के होते हैं। इतना ही नहीं सुरेन्द्र सिंह डॉक्टरों को ‘राक्षस’ और पत्रकारों को ‘दलाल’ भी बोल चुके हैं।

सुरेन्द्र सिंह हिंदू धर्म बचाने के लिए हिंदुओं से अधिक बच्चे पैदा करने का आग्रह भी कर चुके हैं। हालांकि, भाजपा लगातार उनके बयानों को नजरअंदाज करती आई है।

बीते दिनों ही विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, ‘अगर ममता बनर्जी बांग्लादेशियों को रखकर राजनीति करना चाहती हैं तो उन्हें बांग्लादेश का प्रधानमंत्री बन जाना चाहिए…अगर हिम्मत है तो।’

सुरेंद्र सिंह ने कहा, हम यह कभी स्वीकार नहीं करेंगे कि भारत में शरणार्थियों की तरह रहने वाले विदेशी यहां की राजनीति को प्रभावित करें।

यह भी पढ़ें : व्हाइट हाउस में क्यों फैली सनसनी

यह भी पढ़ें : थनबर्ग ने पर्यावरण अवॉर्ड लेने से क्यों किया इनकार

यह भी पढ़ें : इस गंदी चड्ढी में ऐसा क्या था जिसने साबित की बगदादी की मौत

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com