Friday - 19 August 2022 - 12:55 PM

एक्ट्रेस बोलीं-वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं और फिर उठाया ये कदम

जुबिली स्पेशल डेस्क

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की स्टार कुब्रा सैत इन दिनों सुर्खियों में है। उन्होंने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में कुकू का रोल अदा किया था। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

उसने बताया कि वो यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने अपनी किताब ‘ओपन बुक: नॉट कॉफी ए मेमॉयर’ में खुलासा किया है कि महज 17 साल की उम्र में उनका यौन शोषण किया गया था।

कुब्रा ने 27 जून को अपनी पहली किताब ‘ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ को लॉन्च किया है। इसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अपने साथ हुए शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग और एबॉर्शन तक को लेकर कुब्रा ने अपनी किताब में लिखा है।

अपनी किताब के एक चैप्टर I Wasn’t Ready to Be a Mother में कुब्रा सैत ने लिखा है कि साल 2013 में वन नाइट स्टैंड के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसके बाद उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था।

उस समय कुब्रा 30 साल की थी। उन्होंने बताया कि उस समय वह अंडमान में एक ट्रिप पर थीं। ड्रिंक लेने के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ इंटीमेट हुई थीं। इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने जब अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो वह पॉजिटिव आया।

इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कुब्रा सैत ने बताया कि मैंने एक हफ्ते बाद गर्भपात कराने का फैसला किया था। मैं तैयार नहीं थी। मैंने अपनी जिंदगी और अपने सफर की ऐसी कल्पना नहीं की थी। मुझे लगता है कि उस समय एक इंसान के तौर पर मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। मुझे नहीं लगता है कि मैं अभी भी इसके लिए तैयार नहीं हूं।

उन्होंने अपनी किताब ‘ओपन बुक: नॉट कॉफी ए मेमॉयर’ में खुलासा किया है कि महज 17 साल की उम्र में उनका यौन शोषण किया गया था।इस एक्ट्रेस ने बताया कि उसका यौन शोषण करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका फैमिली फ्रेंड ने की थी, जिसके बारे में वह घर में भी न बता पाई थीं। एक दिन गाड़ी उसकी मर्सिडीज गाड़ी में हम सभी बैठे थे।

इसी दौरान मैंने महसूस किया कि एक हाथ मेरे कपड़ों को हटाकर मेरी जाँघें सहला रहा है। यह हाथ उसी ‘अंकल’ का था, जिसने माँ को पैसे देकर हमारी वित्तीय संकट को दूर किया था। अभिनेत्री ने कहा कि इसके तुरंत बाद ही उस शख्स ने कुब्रा के साथ यौन शोषण को अंजाम दिया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com