Thursday - 21 October 2021 - 1:53 AM

नीतीश कुमार के जनता दरबार में जाएंगे तेजस्वी यादव

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. महंगाई के खिलाफ राजद ने सरकार के खिलाफ सीधा मोर्चा खोल दिया है. राजद कार्यकर्ता तांगे पर सवार होकर पटना में सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इधर संसद के मानसून सत्र में राजद ने महंगाई का विरोध करने का फैसला किया है.

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि बेतहाशा बढ़ी महंगाई की वजह से आम आदमी का जीना दूभर हो गया है. हर चीज़ का दाम बढ़ गया है, लोग त्रस्त हैं और सरकार नौटंकी पर उतारू है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार को तेजस्वी ने नौटंकी करार देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री का दरबार तो जनता के लिए हमेशा ही खुला रहना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री को शायद पता ही नहीं है कि जनता को परेशानी क्या है इसलिए मुख्यमंत्री को सच्चाई बताने के लिए हम खुद मुख्यमंत्री के जनता दरबार में जाने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाएंगे और वहां जाकर मुख्यमंत्री से गुहार लगायेंगे.

यह भी पढ़ें : …जब बारात लेकर दूल्हा के घर पहुंची दुल्हन

यह भी पढ़ें : जिस यूनीवर्सिटी में पढ़ाई की उसी में सुपुर्दे-ए-ख़ाक होंगे दानिश सिद्दीकी

यह भी पढ़ें : कल्याण सिंह की फिर हालत बिगड़ी, हालचाल लेने PGI पहुंचे योगी आदित्यनाथ

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : फूलन देवी के बहाने से…

पटना में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन को दिए संबोधन में तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार ने बिहार में शराबबंदी कर रखी है इसके बावजूद लोग बिहार में ज़हरीली शराब पीने से मर रहे हैं. मतलब बिहार में तो शराब अब भी बिक ही रही है तभी तो बेतिया में सरकार की पोल खुल गई. पटना में राजद के प्रदर्शन का नेतृत्व तेजस्वी यादव ने किया. आज बिहार के हर जिले में राजद कार्यकर्ताओं का महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com