Saturday - 3 December 2022 - 6:27 PM

IRCTC घोटाले में तेजस्वी यादव की 18 अक्टूबर को पेशी

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल कथित आईआरसीटीसी घोटाले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 18 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा है।

इतना ही नहीं सीबीआई ने उनकी जमानत रद्द करने की अपील तक कर डाली है। अदालत ने सीबीआई की उस याचिका पर तेजस्वी को जवाब देने का और समय दिया है, जिसमें उनकी जमानत रद्द करने की मांग की गई है।

हालांकि कोर्ट ने इसपर कोई निर्णय नहीं लिया है लेकिन अब पेश होने के लिए बोला है। अब इस पूरे मामले की सुनवाई 18 अक्टूबर को फिर होगी। इस दिन तेजस्वी यादव को भी कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया।

ये भी पढ़ें-लालगंज : बॉक्सिंग चैंपियशिप के लिए TEAM डिक्लेअर

ये भी पढ़ें-Chakki Trailer Out: बिजली विभाग की पोल खोलती फिल्म, जानें कब होगी रिलीज

वही आईआरसीटीसी घोटाला मामले में आरोपी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को इलाज कराने के लिए सिंगापुर जाने का रास्ता साफ हो गया है। दरअसल लालू यादव को कोर्ट से बड़ी राहत मिली और उनको इलाज कराने के लिए सिंगापुर जाने की इजाजत मिल गई है।

यह भी पढ़ें :   अमेरिका में अब 5 से 11 साल के बच्चों को लगेगी कोरोना वैक्सीन

यह भी पढ़ें :   ओबामा के साथ पुरानी फोटो के बहाने BJP सांसद ने मोदी पर साधा निशाना, कहा-हम गले…

बुधवार को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने सुनवाई के बाद कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को 10 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक सिंगापुर जाने इजाजत दी है। बता
दे कि राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें-उत्तराखंड की सियासत में मची हलचल, CM से लेकर स्पीकर तक दिल्ली तलब

उनकी तबियत फिर से खराब हो गई है। जानकारी के मुताबिक लालू यादव इस समय किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं। बताया जा रहा है कि लालू किडनी के रोग से ग्रसित और अब किडनी ट्रांसप्लांट करवाने की तैयारी में है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com