Tuesday - 29 November 2022 - 4:43 PM

Chakki Trailer Out: बिजली विभाग की पोल खोलती फिल्म, जानें कब होगी रिलीज

जुबिली न्यूज डेस्क

फिल्म ‘चक्की’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म में राहुल भट और प्रिया बापट स्टारर इस फिल्म को सतीश मुंडा ने डायरेक्ट किया है. इसे  उमेश शुक्ला ने प्रेजेंट किया है. इसके प्रोड्यूसर भारत निंदरवाल हैं. फिल्म बिजली के अधिक बिल और आम आदमी पर इसके असर को दिखाया गया है. ट्रेलर की शुरुआत रात के एक सीन से होती है, जहां कुछ लोग बैठकर चकल्लस करते हैं, तभी लाइट चली जाती है.

जानें फिल्म की कहानी

फिल्म में राहुल भट लीड रोल में हैं और एक चक्की के मालिक हैं. उनका प्रिया बापट से अफेयर होता है. राहुल को एक आदमी के तौर पर दिखाया गया है, जिसका बिजली बिल का लाखों में आता है. यह बिल देखकर वह बिजली विभाग में जाता है और बिल की गड़बड़ के बारे में बताता है. उसे एक एप्लीकेशन लिखने के लिए कहा जाता है. इसके बाद वह सरकारी विभाग के चक्कर लगाते हैं.

वह अपने घर का मीटर मे इलेक्ट्रिशियन को दिखाता है, जो उसमें गड़बड़ बताता है. फिर वह मीटर ठीक करवाने की एप्लीकेशन देता है. इस पर उसकी समस्या का समाधान नहीं होता, तो वह विभाग के अधिकारियों को रिश्वत भी देता लेकिन उसका काम नहीं हो पाता. इधर उसकी लव लाइफ भी असंतुलित हो जाती है.

ये भी पढ़ें-उत्तराखंड की सियासत में मची हलचल, CM से लेकर स्पीकर तक दिल्ली तलब

7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

बिजली विभाग के चक्कर काट-काट कर वह परेशान होता है और फिर मामला कोर्ट में जाता है. लेकिन में भी यही समस्या देखने को मिलता है. कोर्ट में बिजली जाती है. कोर्ट भी बिजली के जाने से परेशान है. ऐसे में बिजली के मुद्दे पर कैसे सुनवाई होगी. एक आदमी को कैसे न्याय मिलेगा? यह तो फिल्म आने पर ही पता चलेगा. बिजली के इस मुद्दे को हल्क-फुल्के मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है, ट्रेलर देखकर आपको हंसी भी आएगी लेकिन आम आदमी की समस्या से भी रुबरु करवाएगी. फिल्म का नाम ‘चक्की’ है. इसकी पंचलाइन सिस्टम में पिसता आम आदमी! है. ट्रेलर के हिसाब से फिल्म का नाम फिट बैठता है. फिल्म 7 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-लालगंज : बॉक्सिंग चैंपियशिप के लिए TEAM डिक्लेअर

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com