Monday - 6 April 2020 - 10:15 AM

यासेर देसाई के तरानो पर झूमते टेक्नॉइट्स

शनिवार की शाम लज़ीज पकवान युवाओं का जोश फ़िल्मी तराने डीजे की धुन रंगो भरी चमक धमक कुछ ऐसा ही नजारा था, अनौरा कला स्तिथ टेक्नो ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के अंतरंग फेस्ट नाईट का जिसमे बहुसंख्यक कॉलेज के छात्र-छात्रों ने मिलकर हिस्सा लिया कई दिनों तक चलने वाले इस फेस्ट में क्रिकेट, वॉली-बाल, रस्सा कसी, रंगोली, क्रिएटिव राइटिंग व फोटोग्राफी जैसी अन्य प्रतियोगिताएं जारी रहती है।

जिसका समापन कार्यक्रम शनिवार की रात को रखा गया जिसमे बॉलीवुड लव मैशअप के मशहूर गायक यासेर देसाई ने अपनी जादुई गायकी से सबको अपना दीवाना बना लिया।

हर वर्ष होने वाला अंतरंग जिसमे सभी कॉम्पिटेशन में विजेता बने छात्रों को उनके श्र्मानुसार सम्मानित करने के साथ-साथ उनके उज्जवल भविष्य की कमना करते हुए ढेरो शुभकमनाएं भी मिलती है।

ये भी पढ़े: क्‍या अब अपराधी चुनाव नहीं लड़ पाएंगे !

ये थे मुख्य आकर्षण

परिसर में सजी बीएफए के छात्रों द्वारा बनी हुयी पेटिंग्स और आर्ट गैलरी की खूबसूरती ने सभी को अपनी तरह आकर्षित कर लिया जिसमे बीएफए के कनिका, अंजना व राधा राज द्वारा बनाई पेटिंग्स और स्केच को देख दर्शक उनके साथ तस्वीरें खिचाने पर मजबूर हो गए जिसके साथ ही बीजेएमसी के छात्रों द्वारा फोटोग्राफी की प्रदर्शनी भी लगयी हुयी थी जिसमे बीजेएमसी के सचिन,आशुतोष व कुलदीप की तस्वीरो को खूब वाह-वाही मिली

बैच ऑफ़ दी ईयर ट्रॉफी पर बीजेएमसी की हैट्रिक

जिसके साथ ही किसी एक बैच को बैच ऑफ़ दी ईयर की ट्रॉफी से नवाजा जाता है, जिसमे पिछले तीन वर्षो से विजेता बन रहे बीजेएमसी ने इस बार बैच ऑफ़ दी ईयर की ट्रॉफी पर अपना नाम दर्ज करवाया बेजेएमसी के प्रोफेसर अमित सिंह व विनय कुमार  के हाथो में बैच ऑफ़ दी ईयर ट्रॉफी देखते ही पूरा परिसर बीजेएमसी के छात्रों की तालियों की गड़गड़ाहट से गूँज उठा कॉलेज के चेयरमैन आर. के अग्रवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर ऋषि अग्रवाल के साथ अन्य शिक्षक भी कार्यक्रम में मौजूद थे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com