Thursday - 2 February 2023 - 6:04 PM

राज्यपाल की चौखट पर पहुंची अखिलेश-योगी की लड़ाई

लखनऊ। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट रोके जाने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस पूरे प्रकरण में सूबे के मुखिया योगी की भूमिका को लेकर सपा समर्थक काफी नाराज नजर आ रहे है। इतना ही नहीं नाराज समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के 15 सदस्यों ने बुधवार को राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की और इस पूरे मामले की जानकारी राज्यपाल को दी है। इसके साथ ही सपा-बसपा के के 15 सदस्यों ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा है। दोनों दलों के नेताओं ने राज्यपाल से मिलकर इस पूरी घटना पर कड़ा विरोध जताया है।

नेताओं ने इसे लोकतंत्र के आचरण के खिलाफ बताया। सपा के कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर भी काफी नाराज है और उन्होंने इसका भी कड़ा विरोध दर्ज कराया है। इस अवसर पर विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन, बसपा विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा आदि मौजूद थे।

उधर पुलिस ने इस मामले में कड़ा एक्शन लेते हुए 296 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें समाजवादी पार्टी के दो सांसदों सहित 46 लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। सपा सांसद धर्मेंद्र यादव और नागेंद्र सिंह पटेल भी बवाल में घायल हो गए थे। अब देखना होगा इस पूरे मामले में राज्यपाल कुछ कदम उठाते है या नहीं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com