Monday - 30 January 2023 - 4:00 AM

बैटिंग करने नहीं मिली तो स्टंप ले कर भाग खड़े हुए

जुबिली न्यूज़ डेस्क

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के नतीजों के 19 दिन बाद आखिरकार राष्ट्रपति शासन लग गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की सिफारिश को मंजूरी दे दी है। इससे पहले महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यिारी ने राज्य की मौजूदा हालत की रिपोर्ट केंद्र को भेजी थी। रिपोर्ट में उन्होंने कहा था कि संविधान के मुताबिक राज्य में सरकार नहीं बन सकती है।

उन्होंने रिपोर्ट में राष्ट्रपति शासन लागू करने की सिफारिश की थी। नरेंद्र मोदी कैबिनेट ने राज्यपाल के इस सिफारिश को अपनी स्वीकृति दे दी थी, इसके बाद गृह मंत्रालय ने इस फाइल को राष्ट्रपति के पास भेज दी थी। राष्ट्रपति ने राज्य में संविधान की धारा-356 के तहत राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया है।

इस पूरे प्रकरण को लेकर शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस केंद्र की बीजेपी सरकार पर सवाल खड़े कर रही है। वहीं सोशल मीडिया पर भी #राष्ट्रपति_शासन ट्रेंड कर रहा है। साथ ही तरह-तरह के मीम्स बनाकर लोग मजे ले रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, बैटिंग करने नहीं मिली तो स्टंप ले कर भाग खड़े हुए

वहीं रवीश कुमार के नाम से बने एक फेक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया कि, बीजेपी अन्य विधायकों को खरीद फरोख नहीं कर पाई, शिवसेना को धमका नहीं पाई, हिंदुत्व को डरा नहीं पाई तो फिर #राष्ट्रपति_शासन लगा दिया।

चन्दन श्रीवास्तव नाम के एक यूजर ने उद्धव ठाकरे और संजय राउत की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,

उद्धव ठाकरे :- क्या #शिव_सेना का मुख्यमंत्री बनाता दिखाई दे रहा है ?
संजय नहीं #महाराष्ट्र मे #राष्ट्रपति_शासन लगता दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें : TIK- TOK पर अश्लील भोजपुरी गाने डालना पड़ा महंगा

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर : दर्दनाक हादसे में 16 लोगों की मौत, कई घायल

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com