Thursday - 23 January 2020 - 5:24 PM

कश्मीर मुद्दे को लेकर इस भारतीय सिंगर ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

न्यूज़ डेस्क

जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाये जाने को लेकर सिंगर अदनान सामी ने समर्थन किया है। इस मौके पर उनको हर बार की तरह फिर से ट्रोल होना पड़ा है। हालांकि, उन्होंने ट्रोलर्स को करार जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी। बता दें कि अदनान ने कई मौके पर भारत को सपोर्ट किया है जिसकी वजह से उन्हें पाकिस्तानी यूजर्स की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है।

जम्मू-कश्मीर मुद्दे को लेकर एक यूजर ने अदनान को घेरने की कोशिश की, लेकिन अदनान ने उसका करारा जवाब देकर पाकिस्तानी यूजर की बोलती बंद कर दी। ट्विटर पर एक शख्स ने लिखा- ‘अदनान सामी तुम में हिम्मत है तो कश्मीर मुद्दे पर मैसेज करके दिखाओ। फिर देखो तेरा ये इंडिया क्या हाल करता है।’

इस ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब देते हुए अदनान सामी ने लिखा- ‘क्यों नहीं… कश्मीर भारत का अहम हिस्सा है। उस चीज में अपनी नाक घुसाने की जरूरत नहीं है जिससे तुम्हारा कोई ताल्लुक ना हो।’ सिंगर के इस ट्वीट से जहां पाकिस्तानी यूजर्स भड़क उठे वहीं भारतीय लोगों ने उनकी तारीफ की।

एक दूसरे यूजर ने अदनान से पूछा कि उनके पिता कहां पैदा हुए और मरे? जवाब में सिंगर ने कहा- ‘मेरे पिता का जन्म 1942 में भारत में हुआ था और वे 2009 में भारत में ही मरे। इसके आगे।

एक ट्रोलर ने अदनान से ये तक पूंछ लिया कि आपने आखिरी बार बीफ कब खाया था? जवाब में अदनान ने कहा- ‘दुनिया जानती है कि मैंने कितना खाया है। मुझे लगता है आप हमेशा बीफ खाते हो। इस महान उपलब्धि के अलावा तुमने क्या हांसिल किया है, शिवाय कर्ज और लोड शेडिंग के।’

बता दें, अदनान सामी का जन्म लंदन में हुआ था। सिंगर अदनान सामी को 2016 में भारत की नागरिकता मिली थी। अब वे अपने परिवार के साथ भारत में रहते हैं। वे भारत के पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं।  उनको ‘कभी तो नजर मिलाओ’ और ‘मुझको भी तो लिफ्ट करा दे’ गानों से पहचान मिली।

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com