Monday - 6 February 2023 - 2:49 PM

‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का दूसरा गाना ‘रेज़गारिया’ हुआ रिलीज

राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ के टाइटल ट्रैक को दर्शकों से मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद निर्माताओं ने फिल्म का मजेदार ट्रैक ‘रेज़गारिया’ रिलीज कर दिया है जिसे सुन कर आपके कानों को हल्का महसूस होगा। रेज़गारिया एक मजेदार गीत है जिसमें हल्की धुन है। इसे आठ साल के कान्हू और उसके दोस्तों पर फिल्माया गया है जिसमें वे सभी मुंबई की सड़कों पर बाल मजदूरी करते हुए दिखायी दे रहे हैं।

मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर ‘रेज़गारिया’  गीत साझा करते हुए लिखा,” Hear @Shankar_Live &  #ShivamMahadevan first time together with @ShankarEhsanLoy ‘s music and #Gulzar Ji’s words. #Rezagaariyan Out Now!@RakeyshOmMehra @PenMovies @jayantilalgada @sonymusicindia  @hussainthelal @OmKanojiya1 @AnjaliPOfficial”. 

इस गाने को शंकर एहसान लॉय ने कंपोज़ किया है और लिरिक्स प्रसिद्ध गीतकार गुलज़ार द्वारा लिखे गए है। इस फिल्म के जरिये देश में खुले में शौच और स्वच्छता की समस्याओं के मुद्दे को एक झुग्गी में रहने वाले लड़के की कहानी के माध्यम से बताया जाएगा, जो अपनी मां के लिए शौचालय बनाना चाहता है।

फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे नज़र आएंगे। फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर 15 मार्च, 2019 को रिलीज होगी। https://www.jubileepost.in

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com